DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधुपुर में फिल्म प्रोडक्शन मैनेजर को लगया लाखों का चूना

दार्जिलिंग से फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी कर लौट रहे मुंबई पश्चिम, गोरेगांव के फिल्म प्रोडक्शन मैनेजर राहुल सावंत को उनके ही सहयोगी रंजीत कुमार ने मधुपुर में घर दिखाने का झांसा दिखाकर कीमती कैमरा, सामान से भरा ट्रॉली बैग चुरा लिया। अपने सहयोगी की करतूत के कारण प्रोडक्शन मैनेजर राहुल को पूरी रात मधुपुर स्टेशन के मुसाफिरखाना में बितानी पड़ी। 

सुबह होने पर मधुपुर थाना पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत की। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी है कि दार्जिलिंग से जग्गा जासूस फिल्म की शूटिंग कर मुंबई लौटना था। उसी बीच गत 3 वर्षों से उनके साथ काम कर रहे सहयोगी रंजीत कुमार मधुपुर में अपना घर दिखाने की बात कहकर शनिवार रात ट्रेन से मधुपुर ले आया। रात करीब 9 बजे गांधी चौक पर उन्हें खड़ा कर रंजीत गाड़ी लाने की बात कहकर ट्रॉली बैग लेकर वहां से भाग गया।

पीड़ित प्रोडक्शन मैनेजर के अनुसार उनकी ट्रॉली बैग में 4 लाख 80 हजार रुपए की कीमत का कैमरा, 32 हजार रुपए का मोबाइल, 100 अमेरिकन डॉलर, 7 हजार रुपया नगद समेत महत्वपूर्ण दस्तावेज व कपड़ा था। राहुल ने बताया कि रंजीत कुमार वर्ष 2012 के सितंबर माह में मुंबई के एक होटल में अपने को भूखा बताकर खाना मांग रहा था। असहाय समझकर उन्होंने ना सिर्फ उसकी मदद की बल्कि अपने साथ भी रखा। बाद में 15 हजार रुपया मानदेय देना भी शुरू कर दिया। आरोपी रंजीत अपने को मधुपुर थाना रोड का रहने वाला बताता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मधुपुर में फिल्म प्रोडक्शन मैनेजर को लगया लाखों का चूना