DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंडः रक्षक ही बना भक्षक, पुलिस हिरासत में महिला से रेप

झारखंडः रक्षक ही बना भक्षक, पुलिस हिरासत में महिला से रेप

मधुपुर थाना पुलिस की हिरासत में रखी गई विधवा से थाने के चौकीदार द्वारा रेप किए जाने से पूरा महकमा हिल गया है। घटना बुधवार सुबह की है। आरोपी चौकीदार पप्पू कुमार राय को जेल भेज दिया गया है।

उक्त विधवा को मंगलवार को एक युवक के साथ स्थानीय डालमिया धर्मशाला से हिरासत में लिया गया था। उसके परिजन थाना नहीं पहुंचे थे, इसलिए रात में महिला चौकीदार सुलेखा की निगरानी में उसे थाना सिरिस्ता में रखा गया। आरोपी चौकीदार भी ड्यूटी पर था। तड़के करीब चार बजे सुलेखा वहां से बाहर निकली, तो पप्पू कुमार राय ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शोर मचाया।

बाद में पुलिस अधिकारी थाना पहुंचे, तब पीड़िता ने उन्हें घटना की जानकारी दी। उसके बाद सदर अस्पताल में उसका मेडिकल कराया गया है। पीड़िता का बयान दर्ज कराने उसे कोर्ट भी ले जाया गया, लेकिन देर हो जाने के कारण बयान दर्ज नहीं हो सका। घटना की बाबत केस (257/15) दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चौकीदार पांच बच्चों का बाप है। वह खुद को निर्दोष बता रहा है।

क्या कहते हैं एसडीपीओ : एसडीओ अशोक कुमार सिंह का कहना है कि महिला को एक युवक के साथ हिरासत में लिया गया था। उन्हें पूछताछ के लिए थाना लाया गया था। दोनों के परिजन थाना नहीं आए थे।  थाना सिरिस्ता में महिला को निगरानी में रखा गया। सुबह महिला चौकीदार सुलेखा शौच करने गई, तो चौकीदार पप्पू राय ने विधवा से बुरा व्यवहार किया। विधवा का मेडिकल कराया गया। आरोपी चौकीदार पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। दोनों का कपड़ा जब्त कर जांच के लिए भेजा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंडः रक्षक ही बना भक्षक, पुलिस हिरासत में महिला से रेप