DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में पटना से एक गिरफ्तार

गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में हजारीबाग पुलिस ने सोमवार को पटना के पालीगंज से एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम संतोष पांडेय है। उसे किशोर पांडेय गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है। एसपी ने इसकी पुष्टि की है। संतोष को हजारीबाग लाकर पूछताछ की जा रही है।

सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में अभी तक कई लोगों को उठाया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है। यह बात भी आ रही है कि सुशील की हत्या की सुपारी 25 लाख में दी गई थी और हत्यारों को पूर्वी यूपी से बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि सभी नए चेहरे थे, ताकि सादे वेश में न्यायालय परिसर में सुशील को गार्ड करनेवाले उसके गुर्गे उन्हें पहचान न पाएं।

एसपी का भी यही मानना है कि हत्यारों का नया चेहरा रहा होगा। इस कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी। यह बात भी सामने आई कि कोर्ट खुलने के साथ ही अपराधी और उनकी बोलेरो की इंट्री न्यायालय परिसर में हो गई थी। इस कारण उसे घटनास्थल पर सीढ़ियों के पास खड़ा करने की जगह मिल गई थी। जांच में पता चला है कि घटनावाले दिन मुख्य आरोपी विकास पांडेय का लोकेशन सासाराम-औरंगाबाद के आसपास था।

जुड़ती जा रही हैं कड़ियां
किशोर पांडेय गिरोह के कई अहम सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद आ रही जानकारियों से पुलिस के समक्ष कई साक्ष्य हाथ लगे हैं। इन पर काम करते हुए हत्याकांड के बारे में अब तक कई बातें स्पष्ट हो गई हैं। एसपी अखिलेश कुमार झा भी कहते हैं कि सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में अब कड़ियां एक-दूसरी से जुड़ती जा रही हैं। अब सिर्फ मुख्य आरोपी और शूटरों के साथ-साथ साजिश में शामिल गिरोह के लोगों को गिरफ्तार करना बाकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुशील श्रीवास्तव हत्याकांड में पटना से एक गिरफ्तार