DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांकी में जेपीसी कमांडर समेत तीन गिरफ्तार, हथियार बरामद

पुलिस ने पांकी थाना क्षेत्र के आसेहर में छापेमारी कर जेपीसी के सबजोनल कमांडर विजय यादव उर्फ कुणाल समेत तीन उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी पिस्टल बरामद किया गया है। प्रोबेशनर आइपीएस प्रशांत आनंद और डीएसपी पीआर बरवार ने बताया की जेपीसी के उग्रवादी किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी कर विजय यादव, राजकुमार यादव और गणेश यादव को गिरफ्तार कर लिया। विजय यादव उर्फ कुणाल शुरुआती दौर में टीपीसी के लिए काम करता था। बाद में वह माओवादी और जेजेएमपी के लिए कार्य करने लगा। जेपीसी में विजय को सबजोनल कमांडर बना दिया था। विजय पहले भी हत्या और हथियार के मामले में जेल जा चुका है।

माओवादी समर्थक महाराज गिरफ्तार, हथियार बरामद

पुलिस ने पिपराटांड़ थाने के तितलंगी में छापेमारी कर महाराज यादव नामक नक्सली समर्थक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और मोबाइल बरामद किया है। प्रोबेसनर आइपीएस प्रशांत आनंद और डीएसपी पीआर बरवार ने बताया ने संयुक्त रूप से बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सफलता मिली है।

महाराज माओवादियों के जोनल कमांडर मनोहर के लिए कार्य करता था। माओवादियों ने उसे हथियार भी उपलब्ध करवाया था। पुलिस मनोहर और महाराज के मोबाइल पर हुई बातचीत के आधार पर महाराज तक पंहुची। महाराज माओवादी मनोहर के निर्देश पर बीड़ी पत्ता के ठेकेदार प्रमोद सिंह का अपहरण करने वाला था। साथ ही प्रमोद सिंह और मटन यादव के बीड़ी पत्ता को आग लगाने वाला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांकी में जेपीसी कमांडर समेत तीन गिरफ्तार, हथियार बरामद