DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तिलैया में बस की चपेट में आई बाइक, दो की मौत

झुमरीतिलैया थानांतर्गत केडिया धर्मकांटा के पास सड़क दुर्घटना में माइका गली निवासी गया प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र आशीष मोदी उर्फ बाबला और सुमित रंजन गुप्ता (शंकर प्रसाद, विद्यापुरी, तिलैया) की मौत हो गई। गौरी शंकर मुहल्ला निवासी राहुल बड़गवे (पिता-शिवशंकर प्रसाद) गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर हॉस्पीटल में गंभीर रूप से घायल राहुल को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया।

घटना गुरुवार रात 11.15 बजे हुई। मृतक मामा-भांजा थे। आशीष का तिलैया में छड़ का कारोबार था और सुमित स्थानीय मोदी मार्केट में कंप्यूटर दुकान चलाता था। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजबल्लभ पासवान समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

होटल में तीनों युवक खाना खाने के बाद बाइक होंडा शाइन (जेएच 02 वाई-6407) से घर जा रहे थे। घटनास्थल के पास पटना की ओर से आ रही तेज गति की अज्ञात बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे बाइक पर सवार युवक फेंका गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे आशीष और सुमित की मौत हो गयी, जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर, पुलिस को दिए फर्द बयान में घायल राहुल ने कहा है कि तेजी और लापरवाही से बस चलाने के कारण ही यह घटना हुई है।

चार साल पहले हुई थी आशीष की शादी
आशीष उर्फ बाबला की शादी चार साल पहले हुई थी। उसे दो साल का पुत्र है। उसकी पत्नी गर्भवती है। अशीष अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।

कई लोगों ने जताया शोक
नगर पर्षद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष उमेश सिंह समेत कई लोगों ने मृतक आशीष के आवास पहुंचे। साथ ही उसके निधन पर शोक जताया और शोक संतप्त परिवार का ढाढ़स बंधाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तिलैया में बस की चपेट में आई बाइक, दो की मौत