DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर से आई बारात में फायरिंग, पांच घायल

साहिबगंज के चौक बाजार स्थित मारवाड़ी ब्राह्मण धर्मशाला में शादी समारोह में निकली बारात में किसी बात पर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। विवाद के क्रम में पांच राउंड गोली चलने की  खबर है। इस घटना में कमसे कम पांच लोग घायल हुए हैं। इनमें दो की स्थिति गंभीर  है। दोनों को बेहतर इलाज के लिए  रेफर कर दिया गया है। घटना सोमवार की रात की  है।

भागलपुर जिले के मनोहरपुर (नाथनगर) से बारात आई थी। बारातियों को धर्मशाला में ही ठहराया गया था। शादी समारोह भी वहीं था। रात करीब 10.30 बजे बारात धर्मशाला से निकली। इसी दौरान डीजे की धुन पर डांस करने के सवाल पर बारातियों से कुछ स्थानीय युवक उलझ गए। इसपर बारात पक्ष के लोगों ने उन युवकों की पिटाई कर दी। बाद में स्थानीय युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ बारात पक्ष के लोगों को सबक सिखाने के मकसद से लाठी-डंडे से लैस होकर मौके पर पहुंचे, तो बात बिगड़ गई। आसपास के लोगों ने बताया कि उस समय बारात धर्मशाला चौक से होकर गुजर रही थी।

चर्चा है कि बारात पक्ष में किसी वरीय पुलिस अधिकारी का अंगरक्षक अपने आधा दर्जन पुलिस दोस्तों के साथ आया  था। उनके पास हथियार थे। लिहाजा बारात पक्ष के लोग स्थानीय युवकों पर भारी पड़ गए। मारपीट के दौरान चली 4-5 राउंड गोली से पांच लोग घायल हो गए।
ये हुए घायल

बारातियों के साथ चल रहे डीजे मालिक शोभनपुर भळा निवासी संजय यादव को पेट में गोली लगी है। बांस-डंडे की पिटाई से नार्थ कॉलोनी के मिथुन पासवान, सन्नी कुमार, लड़की का मामा शंभू शरण चौरसिया समेत अन्य एक व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है।

लड़की के पिता का कहना है
राजमहल के सरकंडा निवासी लड़की के पिता कृष्णमोहन चौरसिया ने बताया कि उनकी सास नार्थ कॉलोनी में रहती है। सुविधा की दृष्टि से उन्होंने अपनी पुत्री की शादी यहीं से करने का निर्णय लिया । सबकुछ ठीक चल रहा था। शराब के नशे में कुछ असामाजिक तत्वों ने बारातियों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया । इसके विरोध में कुछ बारातियों ने भी मारपीट की । इस घटना में कुछ लोग घायल  हुए हैं।

फायरिंग से पुलिस का इनकार
नगर थाना प्रभारी संजीवकांत मिश्रा ने मारपीट के दौरान गोली चलने की घटना से  इनकार करते हुए कहा कि मारपीट में दोनों पक्ष के कुछ लोग घायल हुए हैं।  अबतक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लड़के के पिता से नगर थाने में पूछताछ चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भागलपुर से आई बारात में फायरिंग, पांच घायल