DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री-राजद नेता मारपीट मामले में कोर्ट को भेजी रिपोर्ट

विश्रामपुर में चंद्रवंशी महासभा के कार्यक्रम के दौरान रविवार को राजद नेता शंभू चंद्रवंशी की स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी द्वारा पिटाई के मामले में पुलिस ने जांच रिपोर्ट कोर्ट को सोमवार को भेज दी है। एसपी मयूर पटेल ने बताया कि असंज्ञेय श्रेणी के अपराध के मामले में पुलिस कोर्ट के निर्देश पर ही एफआईआर दर्ज करती है। इसी आलोक में शंभू चंद्रवंशी और मंत्री के बॉडीगार्ड की ओर से विश्रामपुर थाने को दिये गये आवेदन के आधार पर जांच कर रिपोर्ट पलामू सिविल कोर्ट को भेज दी गई है।

कोर्ट के आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने बताया संज्ञेय श्रेणी के अपराधों में पुलिस सीधे एफआईआर दर्ज कर लेती है। इधर, अधिवक्ताओं ने बताया कि असंज्ञेय श्रेणी के अपराध उन्हें कहते हैं जिनमें दो साल से कम सजा का प्रावधान होता है। दूसरी तरफ राजद के नेताओं ने मुख्यमंत्री से मंत्री को मंत्रीमंडल से हटाने की मांग की है।

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष रामदेव प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री को तत्काल कार्रवाई नहीं करने की स्थिति में सड़क पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। इधर घटना को लेकर दिनभर चर्चा का बाजार गर्म रहा। विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है। केंद्रीय मंंत्री सुदर्शन भगत ने भी घटना की निंदा करते हुए ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसका ख्याल रखने पर बल दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मंत्री-राजद नेता मारपीट मामले में कोर्ट को भेजी रिपोर्ट