फोटो गैलरी

Hindi Newsचौबीस वर्षीय आनंदी ने हम सबको बना दिया अप्रैल फूल

चौबीस वर्षीय आनंदी ने हम सबको बना दिया अप्रैल फूल

शाम पांच बजे जब पंचवटी नगर में प्रत्युषा के परिजनों को पहली सूचना उसके फांसी लगा लेने की मिली तो पहले किसी की भद्दी शरारत का मामला लगा। प्रत्युषा बनर्जी के सोनारी के पंचवटी नगर स्थित घर के आस-पास...

चौबीस वर्षीय आनंदी ने हम सबको बना दिया अप्रैल फूल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Apr 2016 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

शाम पांच बजे जब पंचवटी नगर में प्रत्युषा के परिजनों को पहली सूचना उसके फांसी लगा लेने की मिली तो पहले किसी की भद्दी शरारत का मामला लगा।

प्रत्युषा बनर्जी के सोनारी के पंचवटी नगर स्थित घर के आस-पास के लोग इस प्राथमिक सूचना को अफवाह मानते रहे। परिजनों से लेकर पड़ोसी तक इसे मानने के लिए तैयार नहीं थे पर एक-डेढ़ घंटे बाद ही मुंबई के नजदीकी पारिवारिक मित्रों और मीडिया में पुष्टि के बाद सभी सन्न रह गए। अचानक सभी के मुंह से निकला हम सभी की प्यारी आनंदी हमें अप्रैल फूल बनाकर चली गई। हम सभी को छोड़कर चली गई। प्रत्युषा महज 24 वर्ष की थी।

प्रत्युषा का प्रोफाइल
जन्म         10 अगस्त, 1991
जन्म स्थान     जमशेदपुर
अभिभावक     माता-सोमा बनर्जी, पिता-शंकर बनर्जी
करियर         2010 में कलर्स चैनल के बालिका वधू सीरियल में आनंदी के किरदार से करियर की शुरुआत की। इसके बाद किचन चैंपियन-4, झलक दिखला जा-5, बिग बॉस-7, सोनी चैनल के हम हैं न और इतना करो न मुझे प्यार सीरियल में काम किया। प्रत्युषा ने कॉमेडी क्लासेज, ससुराल सिमर का, कुमकुम भाग्य, आहट, पावर कपल और मन में है विश्वास जैसे सीरियल में काम किया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें