फोटो गैलरी

Hindi Newsएमजीएम अस्पताल : 13 माह से क्वार्टर के लिए भटक रहीं नर्सें

एमजीएम अस्पताल : 13 माह से क्वार्टर के लिए भटक रहीं नर्सें

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल की कई नर्स क्वार्टर के लिए तेरह महीनों से दर-ब-दर भटक रही हैं। दरआल नर्सों के सरकारी क्वार्टर पर एमजीएम के दूसरे विभागों के कर्मचारियों ने कब्जा जमा रखा है, जिन्हे पिछले छह...

एमजीएम अस्पताल : 13 माह से क्वार्टर के लिए भटक रहीं नर्सें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 26 Nov 2016 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल की कई नर्स क्वार्टर के लिए तेरह महीनों से दर-ब-दर भटक रही हैं। दरआल नर्सों के सरकारी क्वार्टर पर एमजीएम के दूसरे विभागों के कर्मचारियों ने कब्जा जमा रखा है, जिन्हे पिछले छह माह से अस्पताल प्रबंधन हटाने की कोशिश में लगा हुआ है।

फरवरी में मिली थी पदस्थापना : शुक्रवार को क्वार्टर उपलब्ध कराने की मांग पर एमजीएम अधीक्षक को ज्ञापन देने पहुंची नर्सो ने बताया कि इस वर्ष के फरवरी माह में ही एमजीएम में 21 नर्सों की पदस्थापना हुई थी। जिनमें से केवल तीन नर्सों को ही अब तक क्वार्टर उपलब्ध हो सका है। कुछ नर्सें क्षेत्र की ही रहने वाली है पर अब भी करीब 14 नर्से हैं जो क्वार्टर के लिए दर-ब-दर भटक रही हैं।

तीन बार दिया जा चुका ज्ञापन : नर्सों ने बताया कि क्वार्टर उपलब्ध कराने के संबंध में इससे पहले ही दो बार (14 अक्टूबर और 23 नवंबर) ज्ञापन सौंपा जा चुका है। पिछले सप्ताह एसडीओ को भी ज्ञापन दिया गया था। इसके बाद भी अब तक नर्सों को क्वार्टर उपलब्ध नहीं हो सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें