फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनारी में गैंगवार में हत्या के बदले हत्या

सोनारी में गैंगवार में हत्या के बदले हत्या

सोनारी के दोमुहानी इलाके में दो गुटों के गैंगवार का रंग सुर्ख होता जा रहा है। गुरुवार रात रूपनगर निवासी वीरू माहली की हत्या हुई थी। उसके 48 घंटे के भीतर बिलासबस्ती निवासी कालीचरण महतो की हत्या कर दी...

सोनारी में गैंगवार में हत्या के बदले हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 Feb 2016 08:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनारी के दोमुहानी इलाके में दो गुटों के गैंगवार का रंग सुर्ख होता जा रहा है। गुरुवार रात रूपनगर निवासी वीरू माहली की हत्या हुई थी। उसके 48 घंटे के भीतर बिलासबस्ती निवासी कालीचरण महतो की हत्या कर दी गई।
कालीचरण महतो टेंपो चालक था।

उसकी हत्या ठीक उसी तरह पत्थर से कूचकर की गई है, जिस तरह वीरू माहली को मारा गया था। हत्या के बाद बिलासबस्ती के लोगों ने निर्मलनगर के कई घरों पर हमला कर दिया और वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। निर्मलनगर को रूपनगर का समर्थक बताया जाता है। गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया, जिसमें कई लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने हत्या की आशंका के तहत एक युवक को गिरफ्तार किया है।

बच्चों को स्कूल छोड़कर लौट रहा था कालीचरण
पुलिस के अनुसार कालीचरण शनिवार सुबह बच्चों को स्कूल छोड़कर लौट रहा था। तभी उसे रूपनगर के पास कुछ युवकों ने रोक लिया। वे लोग उसे फागूबाबा श्मशान के पीछे ले गए और वहां उसकी हत्या कर दी। कालीचरण के परिवार वालों का आरोप है कि तुरंत की उन लोगों ने स्थानीय निर्मलनगर टीओपी में तैनात पुलिसकर्मियों और टाइगर मोबाइल के जवानों को सूचना दी, लेकिन वे उन्होंने घटनास्थल पर जाने से इनकार कर दिया।

शाम में मेरिन ड्राइव दो घंटे जाम
बिलासबस्ती के लोग शाम में पोस्टमार्टम के बाद कालीचरण का शव लेकर वापस लौटे। इसके बाद उन्होंने शव को सड़क पर रखकर मेरिन ड्राइव को दो घंटे तक जाम कर दिया। कालीचरण की हत्या में दीपक, बबुआ, प्रमोद यादव, आशीष और विशाल का नाम आया है। आशीष, वीरू का भाई है, जिसकी एक दिन पहले हत्या की गयी थी।


पुलिस ने हत्या में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। निर्मलनगर और रूपनगर इलाके में क्यूआरटी सहित पुलिस बल को तैनात किया गया है।
- अनूप टी. मथ्यू, एसएसपी पूर्वी सिंहभूम
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें