फोटो गैलरी

Hindi Newsटाटा स्टील को उत्पाद की बिक्री में कभी दिक्कत नहीं हुई : एमडी

टाटा स्टील को उत्पाद की बिक्री में कभी दिक्कत नहीं हुई : एमडी

टाटा स्टील को अभी तक अपने उत्पाद बेचने में कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि ग्राहकों के साथ हमारा अच्छा रिश्ता है। गुरुवार को जीपी स्लोप क्लब हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए टाटा स्टील के प्रबंध निदेशक...

टाटा स्टील को उत्पाद की बिक्री में कभी दिक्कत नहीं हुई : एमडी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Jul 2016 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा स्टील को अभी तक अपने उत्पाद बेचने में कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि ग्राहकों के साथ हमारा अच्छा रिश्ता है। गुरुवार को जीपी स्लोप क्लब हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए टाटा स्टील के प्रबंध निदेशक (एमडी) टीवी नरेंद्रन ने ये बातें कहीं।
बकौल टीवी नरेंद्रन, टाटा स्टील प्रतियोगिता में बने रहने के लिए शुरू से ही उत्पादन लागत कम करने पर जोर देती रही है।

हालांकि, एमडी ने ब्रिटेन के यूरोपीय यूनियन से बाहर होने पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। वहीं, बंद हो रही टायो रोल्स कंपनी पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में सवाल टायो के एमडी व चेयरमैन से करें। टायो पर मुख्यमंत्री द्वारा फिर से बुलाए जाने के सवाल पर भी उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। 

एमडी ने बताया कि टाटा स्टील को 11 मिलियन टन (एमटी) उत्पादन के लिए पहले ही पर्यावरण विभाग से इन्वायरमेंट क्लियरेंस मिल चुका है। उन्होंने बताया कि इस वर्ष भी हम 10.32 एमटी स्टील का उत्पादन कर रहे हैं। टाटा स्टील की उत्पादन क्षमता 11 एमटी करने के लिए चरणबद्ध तरीके से आगे बढ़ने के लिए प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें