फोटो गैलरी

Hindi Newsनक्सलियों के दस्ते के लिए प्रेमी जोड़े ने खड़ी की मुसीबत

नक्सलियों के दस्ते के लिए प्रेमी जोड़े ने खड़ी की मुसीबत

पूर्वी सिंहभूम जिले के सबसे ज्यादा नक्सल प्रभावित क्षेत्र गुड़ाबांधा में नक्सलियों के दस्ते में एक प्रेमी जोड़े ने मुसीबत खड़ी कर दी है। सबसे खतरनाक माने जाने वाले सीपीआई माओवादी के सीमांचल...

नक्सलियों के दस्ते के लिए प्रेमी जोड़े ने खड़ी की मुसीबत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 03 Jul 2016 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी सिंहभूम जिले के सबसे ज्यादा नक्सल प्रभावित क्षेत्र गुड़ाबांधा में नक्सलियों के दस्ते में एक प्रेमी जोड़े ने मुसीबत खड़ी कर दी है। सबसे खतरनाक माने जाने वाले सीपीआई माओवादी के सीमांचल  क्षेत्रीय सचिव कान्हू मुंडा के दस्ते से भागा प्रेमी युगल अभी पुलिस की शरण में है। यही वजह है कि पुलिस को नक्सलियों के गढ़ की ही हर वो जानकारी मिल रही है जिसके चलते पुलिस कान्हू मुंडा के ठिकाने के करीब पहुंची चुकी है। शनिवार को डांगरा पहाड़ में कान्हूं मुंडा के दस्ते के साथ पुलिस का जिस तरह से मुठभेड़ हुआ वैसी सीधी लड़ाई अभी तक उस इलाके में नहीं हुई थी।
 
प्यार की कहानी
प्रेमी युगल ने पुलिस को जानकारी दी है उसमें कान्हू मुंडा उर्फ मंगल के दस्ते में उनके प्यार की कहानी एक छह महीने पहले शुरू हुई। लेकिन, नक्सली प्रेमिका पर फोगड़ा मुंडा की नीयत ठीक नहीं थी। इसके चलते दोनों ने दस्ता से भागकर शादी करने का फैसला किया। वे घाटशिला के एक मंदिर तक पहुंचे जिसके बाद से वे पुलिस के कब्जे में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें