फोटो गैलरी

Hindi Newsइंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने 40 शिक्षकों को बंधक बनाया 

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने 40 शिक्षकों को बंधक बनाया 

कॉलेज का नाम बदलने की मांग को लेकर पश्चिमी सिंहभूम जिले में गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज, केलेंड झींकपानी के विद्यार्थियों ने सोमवार सुबह 8 बजे कॉलेज के 40 शिक्षकों को बंधक बना लिया। कॉलेज के मुख्य...

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने 40 शिक्षकों को बंधक बनाया 
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Jun 2016 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉलेज का नाम बदलने की मांग को लेकर पश्चिमी सिंहभूम जिले में गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज, केलेंड झींकपानी के विद्यार्थियों ने सोमवार सुबह 8 बजे कॉलेज के 40 शिक्षकों को बंधक बना लिया। कॉलेज के मुख्य गेट पर प्राचार्य एमके सामंता का पुतला जलाया और नारेबाजी की। 

विद्यार्थी इस बात से नाराज हैं कि राज्य सरकार से आदेश मिलने के बाद भी कॉलेज का नाम नहीं बदला गया। कॉलेज प्रशासन ने गेट पर दिखावे के लिए गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज का बोर्ड लगाया है, जबकि डिग्रियां टेक्नो इंडिया इंजीनियरिंग कॉलेज के नाम से मिलती हैं। 

कॉलेज का नाम बदलने की मांग को लेकर सोमवार को विद्यार्थी कॉलेज प्राचार्य से मिले गए थे। प्राचार्य ने मांगों को अनसुना कर दिया। इससे नाराज विद्यार्थियों ने कक्षा का बहिष्कार करते हुए सभी कमरों में ताले लगा दिए। साथ ही प्राचार्य एमके सामंता, एडमिन पदाधिकारी देवूव्रत राहा समेत कॉलेज के 40 शिक्षकों को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया गया। विद्यार्थी कॉलेज का नाम बदलने की मांग वर्ष 2014 से कर रहे हैं। कॉलेज में 800 विद्यार्थी पढ़ाई कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें