फोटो गैलरी

Hindi Newsघर पर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार, छह लोग जलने से बचे

घर पर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार, छह लोग जलने से बचे

पश्चिमी सिंहभूम जिले के सोनुवा थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर गांव के नायक टोला के घर पर ग्यारह हजार वोल्ट का बिजली तार गिर गया, जिससे घर में आग लग गई। घटना के दौरान घर में सो रहा पूरा परिवार बाल-बाल बच...

घर पर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार, छह लोग जलने से बचे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 May 2016 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी सिंहभूम जिले के सोनुवा थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर गांव के नायक टोला के घर पर ग्यारह हजार वोल्ट का बिजली तार गिर गया, जिससे घर में आग लग गई। घटना के दौरान घर में सो रहा पूरा परिवार बाल-बाल बच गया। हालांकि घर का सारा सामान जल गया। घटना शुक्रवार देर रात करीब दो बजे की है।

बिक्रमपुर गांव के नायक टोला निवासी विश्वनाथ गोप ने बताया कि रात में वह अपनी पत्नी जमुना गोप, एक साल की बच्ची अनीता के अलावा दो छोटे भाइयों आठ वर्षीय होली व छह वर्षीय दशरथ के साथ सो रहे थे। आंख खुली तो देखा कि घर में आग लगी है। उन्होंने पूरे परिवार को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर जान बचाई। आग लगने से घर और सामान जल गए। विश्वनाथ ने करीब 50 हजार रुपये की संपत्ति का नुकसान होने की बात कही।

इंसूलेटर फटने से टूटा तार : घर के समीप स्थित बिजली खंभे पर इंसूलेटर फटने से ग्यारह हजार वोल्ट का बिजली तार टूटकर घर पर गिर गया। इससे घर में आग लग गई। उधर, बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता शंभू प्रसाद ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। इंसूलेटर को बदलने के साथ तार को जोड़ दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें