अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीरज सिंह मर्डर केस का राज खोलेगा डबलू मिश्रा

नीरज सिंह  मर्डर केस का राज खोलेगा डबलू मिश्रा

पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या मामले का राज डबलू मिश्रा खोलेगा। पुलिस का दावा है कि डबलू को हत्याकांड से जुड़ी अहम जानकारियां हैं। झरिया के जिस डबलू मिश्रा को पुलिस सरगर्मी से ढूढ़ रही है दरअसल उसका असली नाम डबलू गिरि है। समस्तीपुर उजियारपुर थानाक्षेत्र के ब्रहंडा पंचायत के पचपैका गांव में डबलू मिश्रा रहता है। धनबाद पुलिस पांच दिनों से पचपैका और आसपास गांव में डबलू की खोजबीन कर रही है, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है।

गुरुवार को पुलिस ने डबलू गिरि के परिचित पचपैका के टुनटुन गिरि, पंकज गिरि और सुमित गिरि को पूछताछ के लिए उठाया था। तीनों से डबलू मिश्रा के संबंध में घंटों पूछताछ हुई। इसके बाद टुनटुन और पंकज को छोड़ दिया गया। लेकिन सुमित गिरि से अभी भी पूछताछ जारी है। शुक्रवार को डबलू मिश्रा के गिरफ्तारी की भी खबरें फैलीं लेकिन डीजीपी से लेकर एसएसपी तक सभी वरीय अधिकारियों ने डबलू मिश्रा के गिरफ्तारी से इनकार किया।

इधर पुलिस रंजय सिंह के भाई संजय सिंह के स्वीकारोक्ति बयान में जिस पंकज और संतोष का नाम आया है उसे भी पुलिस बिहर और यूपी में खोज रही है। संजय ने बयान दिया था कि डबलू, संतोष और पंकज को हत्याकांड के संबंध में जानकारी है। अब तीनों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

आधा दर्जन लोगों की हो रही तलाश

नीरज सिंह हत्याकांड में पुलिस को अभी भी आधा दर्जन से अधिक लोगों की तलाश है। डबलू, संतोष और पंकज को छोड़ बाकी लोगों के नामों का खुलासा पुलिस नहीं कर रही है। माना जा रहा है कि पुलिस को शूटरों का भी नाम पता है, लेकिन अनुसंधान प्रभावित होने का हवाला देकर पुलिस गोपनीयता बरत रही है। पुलिस यह भी नहीं बता रही है कि आखिर नीरज सिंह की हत्या का मास्टमाइंड कौन है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dr. Mishra's name in Samastipur is named Double Giri