फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदिग्ध परिस्थितियों मे महिला की मौत, पति गिरफ्तार

संदिग्ध परिस्थितियों मे महिला की मौत, पति गिरफ्तार

सरपतहा क्षेत्र के असैथा नौरंग पट्टी गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत हो गयी। पिता ने आरोप लगाया कि लड़की को जहर देकर मारा गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर...

संदिग्ध परिस्थितियों मे महिला की मौत, पति गिरफ्तार
Fri, 02 Jun 2017 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सरपतहा क्षेत्र के असैथा नौरंग पट्टी गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में ससुराल में मौत हो गयी। पिता ने आरोप लगाया कि लड़की को जहर देकर मारा गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

सरपतहा क्षेत्र के असैथा नौरंग पट्टी गांव निवासी श्री राम बिन्द की 25 वर्षीया पत्नी सविता ने 30 मई की सुबह नाश्ते में चाय, टोस्ट व केला खाया था। खाते ही पेट में दर्द शुरू हो गया। परिजनों ने उसे जौनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा। इलाज के दौरान एक जून की देर शाम सविता की मौत हो गयी। सविता के भाई बब्लू बिंद का कहना था कि जब बहन को देखने गया तो उसने बताया कि पति ने धोखे से जहर दिया था। सविता की मौत की खबर पाते ही पिता रामनवल निवासी नरवारी थाना अखंडनगर सुल्तानपुर ने सरपतहा थाने में फोन कर जानकारी दी कि उसकी बेटी को पति ने जहर देकर मार दिया है। बेटी की जब से शादी हुई थी उसे ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। थाना प्रभारी अरविन्द पाडेय ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे मे ले लिया। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पति को गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें