DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाइक के धक्के से अंधेड़ महिला की मौत

मछलीशहर। स्थानीय नगर के चुंगी चौराहे के निकट तीव्र गति से जा रहे बाइक सवार से एक महिला को धक्का लग गया। महिला गम्भीर रूप से जख्मी हो गयी। आनन फानन में परिजन महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

शुक्रवार की सुबह कस्बे के फूल खां मोहल्ला निवासी 55 वर्षीय अन्नपूर्णा देवी निजी कार्य से रोडवेज की तरफ जा रही थी। वह मोहल्ले से निकलकर जैसे ही जौनपुर रायबरेली हाइवे पर पहुंची कि जौनपुर की तरफ से तीव्र गति से आ रहे एक बाइक सवार से धक्का लग गया। घटना के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। उधर स्थानीय लोगों की मदद से महिला को लेकर लोग अस्पताल पहुंच गए। परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। सूचना पुलिस को दी गयी।

उपचार के दौरान मौत

बदलापुर। क्षेत्र के खजुरन गांव स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को किसी वाहन के धक्के से घायल बाइक सवार की शुक्रवार को उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गढ़ा गोपालापुर गांव निवासी 38 वर्षीय दयाराम पाल बाइक से अपनी रिश्तेदारी करनपुर जा रहा था। ढेमा मोड़ से सौ मीटर पहले किसी वाहन के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे जौनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गयी। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman dies due to bike shock