अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो पहिया वाहन खरीदने उमड़ा युवाओं का जनसैलाब

दो पहिया वाहन खरीदने उमड़ा युवाओं का जनसैलाब

शहर से लेकर गांव तक दो व चार पहिया वाहनों के एजेन्सी पर धनतेरस व दीपावली के दिन भीड़ दिखती है लेकिन शुक्रवार की सुबह तो धनतेरस वाला रिकार्ड भी टूट गया। एजेन्सियों पर जैसे लूट मची हुई थी। पांच हजार से लेकर15 हजार तक की छूट पाने की लालच में लोग आफिस व बैंक अन्य जरूरी काम को छोड़कर एजेन्सी पर पहुंच गए।

शुक्रवार की शाम तक लोगों ने 2100 वाहनों की खरीददारी की। पूर्वान्ह सवा आठ से ही आरटीओ कार्यालय में पंजीयन शुरू हो गया। एजेन्सियों ने खुद पंजीयन कराया। दिन में साढ़े 12 बजे तक 251 वाहनों का पंजीयन हो चुका था। कुछ लोगों ने खुद पंजीयन कराया।

शाम सात बजे तक यह संख्या 981 तक पहुंच गयी थी। जबकि नौ सौ से अधिक फाइलंे रसीद कटने के लिए बची थीं। मछलीशहर तहसील में दोपहर तक उपाध्याय होंडा, गोस्वामी आटो मोबाइल, माही टीवीएस कंपनी से 135 बाइक की बिक्री हो चुकी थी। शहर में पाठक होंडा, वुडलैंड बजाज, होरो मोटर, शारदा टीवीएस, गोयनका होंडा पर सुबह आठ बजे से लोगों का रेला लगा था। एक एक कर लोग वाहन खरीदते गए यह संख्या रात साढ़े नौ बजे तक 21 सौ के करीब पहुंच गयी थी।

एक घंटे में हुआ सौ वाहनों का पंजीयन

फोटो..14

जौनपुर। आम दिनों में सौ वाहनों का पंजीयन एक दिन में सम्भव नहीं है लेकिन शुक्रवार को हर घंटे सौ वाहनों का पंजीयन हुआ। सुबह आठ बजे से एआरटीओ कार्यालय खुल गया था। पंजीयन के लिए फाइलें आ गयी। चार काउन्टर बनाकर पंजीयन शुल्क की रसीद काटी जाने लगी। सुबह कम लोग ही पहुंचे थे जिसके चलते साढ़े बारह बजे तक केवल 251 वाहन ही पंजीकृत हो पाए थे। लेकिन यह संख्या धीरे धीरे बढ़ने लगी। औसत प्रति घंटे दो वाहन आया। रात बारह बजे तक 21 सौ वाहन के पंजीयन का लक्ष्य था क्योकि फाइल आकर जमा हो चुकी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: People of two wheelers buying new vehicles