अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति के साथ दर्शन कर लौट रही महिला से गैंगरेप

पति के साथ दर्शन कर घर लौट रही महिला को सुनसान स्थान पर ले जाकर चार पहिया वाहन सवार लोगों ने गुरुवार को सामूहिक दुराचार किया। पति को असलहा सटाकर पहले ही आतंकित कर दिया था। पति के शोर मचाने पर और दर्शनार्थी इकट्ठा हो गये। इसी बीच आरोपित मौके से फरार हो गये। मौके पर एकत्रित लोगों ने 100 नम्बर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़िता की तहरीर पर शुक्रवार की शाम बिरांव (थाना बड़ागांव) निवासी रौनक सिंह और विजय सिंह के खिलाफ नामजद मुकदमा सुरेरी पुलिस ने दर्ज किया है।

भदोही थाना क्षेत्र के एक गांव की 45 वर्षीया महिला अपने पति के साथ गुरुवार को दोपहर कपसेठी क्षेत्र में मां भद्र काली का दर्शन-पूजन करने गई थी। पैदल लौटते समय तेज धूप से परेशान दम्पती सुरेरी थाना क्षेत्र के कोचारी गांव में एक सुनसान जगह पर एक पेड़ की छाया में बैठ गये। इसी बीच एक सफेद रंग की चार पहिया वाहन वहां पहुंचा। उसमें सवार चार लोगों ने पति को असलहा सटाकर पत्नी को जबरन कार में बैठा लिया और कुछ दूर सुनसान जगह ले गये। इनमें से दो लोगों ने महिला से दुराचार किया। पति का शोर सुनकर दर्शन कर लौट रहे लोग जब वहां एकत्रित होने लगे तो आरोपित वहां से फरार हो गए।

मौके पर एकत्रित लोगों ने घटना की सूचना 100 नंबर पर दी और आरोपित युवकों की पहचान पास के गांव के निवासियों के रूप में की। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस पीड़ित महिला को अपने साथ सुरेरी थाने पर लाई। जहां पीड़िता ने दर्शनार्थियों के द्वारा पहचानने के आधार पर दो नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ सुरेरी थाने पर तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इस सन्दर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी अशोक कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Gangrape to returning woman with husband