फोटो गैलरी

Hindi Newsझारखंड पुलिस व धनबाद चैंपियन

झारखंड पुलिस व धनबाद चैंपियन

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में आयोजित 17वीं झारखंड राज्य जूनियर बास्केटबॉल चैंपियनशिप में के बालक वर्ग में मेजबान झारखंड पुलिस और बालिका वर्ग में धनबाद की टीम ने चैंपियन बनने का गौरव हासिल...

झारखंड पुलिस व धनबाद चैंपियन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में आयोजित 17वीं झारखंड राज्य जूनियर बास्केटबॉल चैंपियनशिप में के बालक वर्ग में मेजबान झारखंड पुलिस और बालिका वर्ग में धनबाद की टीम ने चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

सोमवार को खेले गये बालक वर्ग के फाइनल में झारखंड पुलिस की टीम ने टाटा स्टील ट्रेनिंग सेंटर को 62-57 से हरा दिया। झारखंड पुलिस के गौतम ने 24 अंक बनाये, जबकि टाटा स्टील के सुमित ने 15 बास्केट किये।

दूसरी तरफ बालिका वर्ग के फाइनल में धनबाद ने बोकारो को 39-35 से हरा दिया। विजेता टीम की ममता ने 13 और बोकारो की इशा ने 13 बास्केट किये। बालक व बालिका दोनों ही वर्गों में पूर्वी सिंहभूम की टीम तीसरे स्थान पर रही।

विजेता-उपविजेता टीम को पुरस्कार वितरण समारोह में के मुख्य अतिथि सिटी एसपी प्रशांत आनंद, एवं विशिष्ट अतिथि झारखंड स्टेट बास्केटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष आरएस चहल ने पुरस्कृत किया। मौके पर शुभांकन पांडे, रेखा पांडे, सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव प्रभाकर सिंह आदि लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें