फोटो गैलरी

Hindi Newsगेंदबाजों ने पायनियर को चैंपियन बनाया

गेंदबाजों ने पायनियर को चैंपियन बनाया

गेंदबाज चंदन मुखी, मनीषी और नेहाल सिंह की तिकड़ी ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए जमशेदपु ए डिवीजन नॉकआउट क्रिकेट में अपनी टीम पायनियर क्रिकेट क्लब को चैंपियन बना दिया। टेल्को मैदान में खेले...

गेंदबाजों ने पायनियर को चैंपियन बनाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 04 May 2017 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गेंदबाज चंदन मुखी, मनीषी और नेहाल सिंह की तिकड़ी ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए जमशेदपु ए डिवीजन नॉकआउट क्रिकेट में अपनी टीम पायनियर क्रिकेट क्लब को चैंपियन बना दिया।

टेल्को मैदान में खेले गये फाइनल मैच में पायनियर ने एल टाउन को 11 रनों से हरा चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। मालूम हो कि जमशेदपुर ए डिवीजन प्लेट ग्रुप डे मैच और वनडे के बाद नॉकआउट के रूप में यह तीसरा खिताब अपने नाम किया है। यानी पायनियर की टीम सभी फार्मेट में चैंपियन रही।

विराट की अर्द्धशतकीय पारी : गुरुवार को पायनियर ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 126 रनों का स्कोर खड़ा किया। विराट सिंह ने छह चौके व तीन छक्के की मदद से 68 रन बनाए, जबकि कप्तान देवब्रत दास (सन्नी) ने तीन चौके की मदद से 18 रनों की पारी खेली। विपक्षी गेंदबाज मिथुन मुखर्जी ने तीन तथा सुप्रियो, जसकरण सिंह और डोमनिक रेक्स ने एक-एक सफलता अर्जित की।

एल टाउन की पारी : जवाब में एल टाउन की पूरी टीम 19.3 ओवर में 115 रनों पर सिमट गई। सुप्रियो ने 35, उज्ज्वल पाल ने 24 और अर्णव सिन्हा ने 13 रन बनाए। पायनियर की ओर से नेहाल और मनीषी ने तीन-तीन तथा बायें हाथ के स्पिनर चंदन मुखी ने चार ओवर में दो मेडन के साथ मात्र छह रन खर्च करके चार बल्लेबाजों का शिकार किया।

29 रन पर गिरे सात विकेट : मैच के स्कोरर आलोक सिंघानिया (मैनेजर) से मिली जानकारी के अनुसार एक समय एल टाउन का स्कोर 12.1 ओवर में तीन विकेट पर 86 रन था और उसे जीत के लिए 47 गेंदों पर 41 रनों की जरूरत थी। यहीं पर सुप्रियो चक्रवर्ती का विकेट गिरा और इसके बाद विकटों का ऐसा पतझड़ शुरू हुआ कि अंतिम सात बल्लेबाज 29 रन जोड़कर चलते बने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें