DA Image
20 जनवरी, 2020|5:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला परिषद 81 दुकानों का करेगी आवंटन

जिला परिषद की ओर से चाईबासा में बनाई गई 27 दुकानों को लेने के लिए दुकानदारों को एडवांस देना होगा। नीचले तल्ले के लिए पांच लाख और ऊपरी तल्ले के लिए 3 लाख रुपये प्रति दुकान एडवांस निर्धारित हुआ है। सोमवार को जिला परिषद की बैठक जिप अध्यक्ष लालमुनी पूर्ति की अध्यक्षता में हुई। जहां 83 दुकानों के आंवटन का निर्णय लिया गया।

वहीं, हाट गम्हिरया में जिप की ओर से निर्मित 56 दुकानों के लिए एडवांस नीचे तल्ले के लिए प्रति दुकान एक लाख और ऊपरी तल्ले के लिए 50 हजार रुपये निर्धारित किया गया है। बैठक में संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा निर्धारित मासिक किराये को मान्यता दी गई।

होगी पुर्ननिविदा : वैसे पंचायत भवन जहां पेयजल की सुविधा नहीं है। वहां शौचालय, पानी और बिजली की सुविधा दी जाएगी। इसके लिए फिर से निविदा निकालने का निर्णय लिया गया। बड़ाजामदा में बननेवाले डाकबंगला के लिए संबंधित अंचलाधिकारी को जिला परिषद की जमीन का सीमांकन करने को कहा गया है।

हाटगम्हरिया और सोनुवा में बनेंगे बस स्टैंड : हाटगम्हरिया और सोनुवा क्षेत्र में बस स्टैंड का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचलाधिकारी को जमीन उपलब्धता के प्रमाण पत्र के साथ प्रमाण पत्र को देने का निर्देश दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Zilla Parishad to allot 81 shops