फोटो गैलरी

Hindi Newsउपेंद्र हत्याकांड:निगरानी का सिपाही हिरासत में

उपेंद्र हत्याकांड:निगरानी का सिपाही हिरासत में

जमशेदपुर कोर्ट परिसर में उपेंद्र सिंह की हुई हत्या के मामले में पुलिस शुक्रवार को निगरानी विभाग के सिपाही मुकेश सिंह को रांची से हिरासत में लेकर जमशेदपुर लाई है। उसपर हत्या के आरोपी हरीश को संरक्षण...

उपेंद्र हत्याकांड:निगरानी का सिपाही हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Dec 2016 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर कोर्ट परिसर में उपेंद्र सिंह की हुई हत्या के मामले में पुलिस शुक्रवार को निगरानी विभाग के सिपाही मुकेश सिंह को रांची से हिरासत में लेकर जमशेदपुर लाई है। उसपर हत्या के आरोपी हरीश को संरक्षण देने का आरोप है।

इस संबंध में एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने बताया कि मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या में उसकी संलिप्तता पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा सकता है। मुकेश हरीश का बहनोई है।

सिपाही मुकेश पर आरोप है कि हत्या के बाद जब हरीश भागकर रांची गया तो वहां उसे दो दिनों तक अपने साथ रखा। हरीश के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल से इसका खुलासा हुआ है।

स्कॉर्पियो से गया था रांची : पूूछताछ में मुकेश ने बताया कि हरीश स्कॉर्पियो से रांची पहुंचा था और उसके साथ दो अन्य युवक भी थे। वे युवक कौन थे, वह नहीं जानता। हरीश ने उसे नहीं बताया था कि वह हत्या में शामिल था। लेकिन, बाद में अखबार में नाम आने के बाद हरीश वहां से फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें