फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष बोले- डीएसपी के पद पर बीएसएफ स्वीकार नहीं है

पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष बोले- डीएसपी के पद पर बीएसएफ स्वीकार नहीं है

झारखंड पुलिस एसोसिएशन की ओर से वार्षिक अधिवेशन 21 मई को जमशेदपुर में होगा। अधिवेशन को सफल बनाने को लेकर सोमवार की शाम साकची थाने में एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक हुई। एसोसिएशन के अध्यक्ष जोगेंद्र...

पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष बोले- डीएसपी के पद पर बीएसएफ स्वीकार नहीं है
लाइव हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 16 May 2017 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड पुलिस एसोसिएशन की ओर से वार्षिक अधिवेशन 21 मई को जमशेदपुर में होगा। अधिवेशन को सफल बनाने को लेकर सोमवार की शाम साकची थाने में एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक हुई। एसोसिएशन के अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अधिवेशन में पूरे राज्य भर की समस्याओं को उठाया जायेगा। डीएसपी के पद पर बीएसएफ को लाने का काम किया जा रहा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। सुप्रीम कोर्ट ने खाली पदों को भरने का आदेश दिया है। इसको लेकर होम सेक्रेटरी समेत अन्य जगहों पर पत्राचार किया गया।

पारा मिलिट्री फोर्स नहीं बनने देंगे : अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस फोर्स को पारा मिलिट्री की तरह बदलने का काम किया जा रहा है, जिसे होने नहीं दिया जाएगा। अगर बीएसएफ को लाना ही है तो आईजी, और डीआईजी के पद पर क्यों नहीं लाया जा रहा है। कुल 34 पोस्ट में से 5 पदों पर बीएसएफ के डीएसपी को पदस्थापित किया गया है, जबकि 15 की फाइल आगे बढ़ा दी गई है। इसको लेकर जरूरत पड़ी तो आंदोलन भी किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें