फोटो गैलरी

Hindi Newsसंस्कृति की रक्षा के लिए तीर-धनुष उठाइए : कुणाल

संस्कृति की रक्षा के लिए तीर-धनुष उठाइए : कुणाल

श्यामसुंदरपुर स्थित खैरबनी में रविवार को माघ पर्व का मेला लगा। मेले में बतौर मुख्य अतिथि कुणाल षाड़ंगी शामिल हुए। मेले में आसपास के क्षेत्र से हजारों की संख्या में भीड़ जुटी। उपस्थित लोगों को संबोधित...

संस्कृति की रक्षा के लिए तीर-धनुष उठाइए : कुणाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Feb 2017 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

श्यामसुंदरपुर स्थित खैरबनी में रविवार को माघ पर्व का मेला लगा। मेले में बतौर मुख्य अतिथि कुणाल षाड़ंगी शामिल हुए। मेले में आसपास के क्षेत्र से हजारों की संख्या में भीड़ जुटी।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि माघ पर्व नए साल की शुरुआत है। इस महीने में लोग गांव में बैठकर वर्ष भर की योजना बनाते हैं। अपनी खेती और परंपरा को लेकर चर्चा की जाती है। उन्होंने सभी को माघ पर्व की शुभकामना देते हुए कहा कि हाल के दिनों में झारखंड राज्य में आदिवासियों पर बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है। सीएनटी-एसपीटी में संशोधन करके आदिवासियों के अस्तित्व को मिटाने का षड्यंत्र किया जा रहा है। इसे समझते हुए नेताओं का सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए। अपने पूजा स्थल, खेल के मैदान एवं संस्कृति की रक्षा के लिए तीर-धनुष उठाने का आह्वान किया। मौके पर जिप सदस्य शिवचरण हांसदा, गोपन पड़िहारी, हीरामनी हांसदा, लाल मांडी, रामचन्द्र हांसदा, डोमन मांडी, राजेश टुडू, प्रदीप गिरी समेत काफी लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें