फोटो गैलरी

Hindi Newsअभिभावक बच्चों को स्कूल भेजें : स्मिता झा

अभिभावक बच्चों को स्कूल भेजें : स्मिता झा

पद्मावती जैन सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में मंगलवार को वार्षिक परीक्षाफल समारोह आयोजन किया गया। स्टेट बैंक के वरीय शाखा प्रबंधक स्मिता झा ने कहा कि डिजिटल इंडिया के तर्ज पर शिक्षण संस्थानों में शिक्षा...

अभिभावक बच्चों को स्कूल भेजें : स्मिता झा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पद्मावती जैन सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में मंगलवार को वार्षिक परीक्षाफल समारोह आयोजन किया गया। स्टेट बैंक के वरीय शाखा प्रबंधक स्मिता झा ने कहा कि डिजिटल इंडिया के तर्ज पर शिक्षण संस्थानों में शिक्षा की विकास होना चाहिए।

इस तरह के शिक्षा से स्कूलों में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा मिलेगी। गरीब से गरीब छात्रों को पढ़ाई के प्रति आगे आने के लिए सरकार हर संभव सहयोग कर रही है। केवल जरूरत है तो हरेक माता पिता नियमित अपने बच्चों को स्कूल भेजना है। बताया कि सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में पढ़ रहे अधिकतर स्कूली छात्र सर्वाधिक अंक लेकर परीक्षा में सफलता हासिल की है। छात्रों को समय पर स्कूल भेजना भी प्रत्येक माता पिता की जिम्मेवारी बनती है। फिलवक्त सभी राष्ट्रीय बैंकों में छात्रों के लिए पास बुक खोला जा रहा है। बैंक एकाउंट खोलने के लिए आधार कार्ड बनवाना काफी आवश्यक है। शाखा प्रबंधक स्मिता झा ने वार्षिक परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों के बीच अंक प्रमाण पत्र प्रदान कीं। मौके पर उपस्थित स्कूल प्रबंधन समिति के साधु सिंह,रामस्वरूप पोद्दार व गणपत अग्रवाल ने भी अव्वल स्थान प्राप्त किए छात्रों को अंक प्रमाण पत्र दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें