फोटो गैलरी

Hindi Newsसर्व शिक्षा अभियान के बजट की तैयारी

सर्व शिक्षा अभियान के बजट की तैयारी

जिला सर्व शिक्षा अभियान के बजट की तैयारी को लेकर शनिवार को जिला शिक्षा अधीक्षक फूलमनी खालको ने सर्व शिक्षा अभियान के कर्मचारियों के साथ बैठक की। बैठक में डीएसई ने निर्देश दिया कि जिले के सारे प्रखंड...

सर्व शिक्षा अभियान के बजट की तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला सर्व शिक्षा अभियान के बजट की तैयारी को लेकर शनिवार को जिला शिक्षा अधीक्षक फूलमनी खालको ने सर्व शिक्षा अभियान के कर्मचारियों के साथ बैठक की। बैठक में डीएसई ने निर्देश दिया कि जिले के सारे प्रखंड प्रसार पदाधिकारी 25 जनवरी तक यू-डायस और विलेज एजुकेशन रजिस्टर को पूर्ण करें, ताकि जिले का सर्व शिक्षा अभियान के बजट को मूर्त रूप दिया जा सके।

बैठक में उन्होंने निर्देश दिया कि सर्व शिक्षा अभियान के तहत होने वाली सारी गतिविधियों पर होने वाले व्यय और प्रगति रिपोर्ट जिला सर्व शिक्षा अभियान कार्यालय में जमा करायें। बैठक में डीएसई ने वार्षिक कार्ययोजना एवं बजट को हर हाल में 30 जनवरी तक तैयार कर देने का निर्देश दिया तथा सर्व शिक्षा अभियान का भौतिक एवं वित्तीय निर्धारित लक्ष्य के आधार पर शत-प्रतिशत उपलब्धि हासिल करने का निर्देश दिया है। इसके अलावे बैठक बजट के कार्य एवं निर्माण को लेकर कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की गयी और कई निर्देश दिये गये। बैठक में एडीपीओ एसएस प्रधान, शुभकामना प्रसाद, सांत्वना जेना, अखिलेश्वर झा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें