DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोस्ट वांटेड सरगना राजा शर्मा गिरफ्तार

अपराधी सरगना राजा शर्मा उर्फ राजन शर्मा उर्फ सोनू को गुरुवार देर रात को पुलिस ने टाटानगर रेलवे स्टेशन क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। उसपर मानगो में सीरियल फायिरंग, चार हत्या और अन्य कई मामले दर्ज हैं।

बीस हजार का इनाम : राजा शर्मा पर 20 हजार का इनाम था। एक लाख रुपये के इनाम का प्रस्ताव पूर्वी सिंहभूम पुलिस ने राज्य सरकार के पास भेजा था। लेकिन, उसे अब तक मंजूर नहीं किया गया है। राजा शर्मा ने मानगो इलाके में बड़ा गिरोह बनाया था, जिसके सभी सदस्य जेल में हैं।

ऐसे दबोचा गया : गुरुवार रात पुलिस को सूचना मिली कि राजा शर्मा स्टील एक्सप्रेस से कोलकाता से जमशेदपुर आ रहा है। पुलिस ने घाटशिला से जमशेदपुर रेलवे स्टेशन तक अपना जाल बिछाया। टाटानगर रेलवे स्टेशन पर जैसे ही वह उतरा कि पुलिस अधिकारियों ने बिना पकड़े ही सादे लिबास में अपने घेर में ले लिया। इससे अनभिज्ञ राजा शर्मा ज्यों ही स्टेशन से बाहर निकलकर टेंपो पर बैठा कि पुलिसवाले भी उसी टेंपो में अगल-बगल बैठकर उसे अपने कब्जे में ले लिए। उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है।

चार हत्या, गैंगस्टर के घरों पर फायरिंग का आरोप : राजा शर्मा के खिलाफ ज्यादे मामले उलीडीह थाने में दर्ज हैं। उसपर मनोज क्लिनिक के पिता सुरेन्द्र सिंह की हत्या, टुनटुन सिंह और स्क्रैप कारोबारी सोनू अग्रवाल की हत्या का मामला दर्ज है। इसके अलावा अपराधी गिरोह के सरगना अमरनाथ सिंह और गुड्डू पांडेय के घर पर भी फायरिंग और सिंटू सिंह को गोली मारने का भी मामला दर्ज है।

सजायाफ्ता है राजा : स्क्रैप व्यापारी सोनू की हत्या में वह सजायाफ्ता है और अपील बेल पर जेल से बाहर निकला था। हत्या 25 अक्तूबर 2009 को की गई थी।

टीम में थे शामिल : डीएसपी अजय केरकेट्टा, उलीडीह थाना प्रभारी मुकेश चौधरी, आरक्षी रवि मिश्रा, विक्रांत कुमार झा व अन्य पुलिस।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Most Wanted Gangster Raja Sharma Arrested