फोटो गैलरी

Hindi Newsमिर्गीटांड़ में मुठभेड़, केन बम और गोलियां बरामद

मिर्गीटांड़ में मुठभेड़, केन बम और गोलियां बरामद

गालूडीह थाना क्षेत्र की बाघुड़िया पंचायत के मिर्गीटांड़ गांव के निकट स्थित पहाड़ पर शुक्रवार दोपहर छापेमारी अभियान के दौरान सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। बताया जाता है कि एएसपी (अभियान) के...

मिर्गीटांड़ में मुठभेड़, केन बम और गोलियां बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Apr 2017 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गालूडीह थाना क्षेत्र की बाघुड़िया पंचायत के मिर्गीटांड़ गांव के निकट स्थित पहाड़ पर शुक्रवार दोपहर छापेमारी अभियान के दौरान सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

बताया जाता है कि एएसपी (अभियान) के नेतृत्व में जवान नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रहे थे। इसमें गालूडीह के थाना प्रभारी भी शामिल थे। इस दौरान नक्सलियों के साथ सीआरपीएफ जवानों की मुठभेड़ हुई है। थोड़ी देर चली मुठभेड़ के बाद नक्सली बचकर निकल भागे। मौके से पुलिस ने नक्सलियों के कई सामान जब्त किए हैं। जब्त सामान में 20 किलो का केन बम एक कंटेनर, तार और 25 गोलियां हैं। हालांकि मुठभेड़ की घटना को लेकर फिलहाल पुलिस का कोई भी बड़ा अधिकारी कुछ नहीं कह रहा है। इस संबंध में पूछने पर ग्रामीण एसपी शैलेन्द्र वर्णवाल ने बताया कि अभियान के दरम्यान कुछ गोलियां बरामद जरूर हुई हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले नक्सलियों की टोह में घाटशिला थाना क्षेत्र में छापामारी करने पहुंचे पश्चिम बंगाल के जवानों के साथ भी नक्सलियों की मुठभेड़ हुई थी। इसमें सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया था, जिसे हेलीकॉप्टर के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया था। घाटशिला के एसडीपीओ संजीव कुमार बेसरा ने बताया कि मिर्गीटांड़ से आगे जिलिंग पहाड़ पर छापेमारी के दौरान नक्सलियों का सामान बरामद हुआ है। उन्होंने मुठभेड़ से इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें