DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिटायरमेंट के दिन ही डॉ. आरपी ठाकुर को पड़ा दिल का दौरा, निधन

राज्य के प्रसिद्ध चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. आरपी ठाकुर का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। डॉ. ठाकुर के निधन से चिकित्सक समुदाय में शोक का माहौल है। शुक्रवार को ही डॉ. आरपी ठाकुर टीएमएच से सेवानिवृत्त होने वाले थे। मृत्यु से करीब चार घंटे बाद शाम पांच बजे उन्हें टीएमएच में अपने विदाई समारोह में शामिल होना था।

शुक्रवार दोपहर एक बजे गाढ़ाबासा स्थित बीआर सेवासदन क्लिनिक में डॉ. आरपी ठाकुर को सीने में तेज दर्द के साथ दिल का दौरा पड़ा। उन्हें तत्काल टीएमएच ले जाया गया। जहां कैथलैब में दोपहर डेढ़ बजे मृत्यु हो गई।

आज होगा अंतिम संस्कार : घटना की सूचना मिलने पर टीएमएच और डॉ. ठाकुर के नीलडीह स्थित आवास में शहर के सभी डॉक्टरों की भीड़ जमा हो गई। उनके पुत्र व पुत्रियां भी जमशेदपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। डॉ. ठाकुर के शव का अंतिम संस्कार शनिवार को दोपहर 12 से एक बजे के बीच होगा।

एमजीएम से की थी एमबीबीएस की पढ़ाई : वर्ष 1976 में जन्मे डॉ. ठाकुर ने वर्ष 1976 में महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) कॉलेज, जमशेदपुर से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की। शुरुआत में उन्होंने कुछ दिनों तक एमजीएम अस्पताल में ही प्रैक्टिस की। वर्ष 1985 में उन्होंने टाटा मेन हॉस्पिटल के चर्म रोग विभाग में ज्वाइन किया। डॉ. ठाकुर वर्ष 2014 से 2016 तक इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए), जमशेदपुर इकाई के अध्यक्ष भी रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dr RP Thakur suffered heart attack, on his retirement day