फोटो गैलरी

Hindi Newsबाजार समिति का सचिव रिश्वत लेते गिरफ्तार

बाजार समिति का सचिव रिश्वत लेते गिरफ्तार

खासमहल स्थित परसूडीह कृषि उत्पादन बाजार समिति में गुरुवार दोपहर निगरानी विभाग की टीम ने बाजार समिति के सचिव ब्रजकिशोर पाठक व उनके निजी गार्ड संतोष कुमार उर्फ बबलू को डेढ़ लाख रुपये रिश्वत के साथ...

बाजार समिति का सचिव रिश्वत लेते गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

खासमहल स्थित परसूडीह कृषि उत्पादन बाजार समिति में गुरुवार दोपहर निगरानी विभाग की टीम ने बाजार समिति के सचिव ब्रजकिशोर पाठक व उनके निजी गार्ड संतोष कुमार उर्फ बबलू को डेढ़ लाख रुपये रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया।

निगरानी डीएसपी अमर कुमार पांडेय के नेतृत्व में टीम ने समिति के सचिव कार्यालय में छापामारी कर गार्ड संतोष की पॉकेट से डेढ़ लाख रुपये बरामद किए। दोनों आरोपियों से निगरानी टीम पूछताछ कर रही है। बरामद पैसों में एक लाख रुपये किसी और व्यपारी द्वारा दिए गए थे,जिसका नाम का खुलासा नहीं हो सका है।

भालूबासा निवासी ने की थी शिकायत

जानकारी के मुताबिक निगरानी विभाग को बीते दिनों भालूबासा निवासी संजय कुमार सिंह ने शिकायत की थी कि उनसे दुकान अवांटन के नाम पर पचास हजार रुपये मांगे जा रहे हैं। संजय कुमार सिंह के बयान पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रिश्वत लेने की प्राथमकी दर्ज कर ली गई है और उन दोनों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। इस दौरान बाजार समिति कार्यालय में हड़कंप मच गया। टीम में डीएसपी अमर पांडेय, इंस्पेक्टर सुनील चौधरी आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें