DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीब 70,000 लोगों ने जुबिली पार्क में मनाया साल पहला दिन

करीब 70,000 लोगों ने जुबिली पार्क में मनाया साल पहला दिन

नये साल का पहला दिन वो भी रविवार और उस पर मौसम सुहाना भला कौन घर की चहारदिवारी में रहना चाहेगा। जी हां शहर के पार्कों में पिकनिक मनाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी। इस बार जुबली पार्क में करीब 70 हजार लोगों ने पिकनिक मनाई।

पूरा पार्क भीड़ से भरा रहा खचाखच

साल के पहले दिन रविवार होने के कारण हमेशा की तरह जुबली पार्क के दोनों मुख्य द्वार बंद रहे। इसके बावजूद पार्क में पिकनिक मनाने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। खासकर दोपहर के बाद जब हल्की धूप निकली तो देखते ही देखते पूरा पार्क भीड़ से खचाखच भर गया।

जुबली पार्क मुख्य सड़क में लगा जाम

पिकनिक मनाने के लिए उमड़े हुजूम के कारण जुबली पार्क मुख्य सड़क पूरी तरह से खचाखच भरी रही। हालांकि मुख्य द्वार बंद होने के कारण वाहनों की आवाजाही न होने के कारण लोगों को कोई खास समस्या नहीं हुए। इस दौरान जयंती मान सरोवर लेक के किनारे भी लोगों की काफी भीड़ रही।

वाहनों से पटा रहा जुबली पार्क गोलचक्कर

लोगों की अप्रत्याशित भीड़ के कारण रविवार को जुबली पार्क गोलचक्कर से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक वाहनों की लंबी कतार लगी रही। उपयुक्त पार्किंग व्यवस्था न होने के कारण लोगों ने बेतरतीब तरीके से अपने वाहनों को पार्क किया। इसके कारण मुख्य मार्ग से आने-जाने वाले लोगों को काफी समस्या हुई।

सफाई व सुरक्षा रही चौकस

जुबली पार्क में शांतिपूर्ण तरीके से पिकनिक के आयोजन के लिए सफाई व सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौकस नजर आई। जहां एक ओर पिकनिक मना रहे लोगों द्वारा फैलाई जा रही गंदगी को टाटा स्टील के सफाई कर्मचारी लगातार पार्क में घूमते-घूमते साफ करते दिखे। वहीं मुख्य द्वार से लेकर पार्क के कई स्थानों पर पुलिस के जवान सुरक्षा के लिए तैनात दिखे।

चिल्ड्रेन पार्क में बच्चों ने लिया झूलों का आनंद

चिल्ड्रेन पार्क में भी अन्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा भीड़ देखी गई। यहां बच्चों ने जमकर झूलों का आनंद लिया। इसके अलावा चिल्ड्रेन पार्क में बच्चों का समूह खेलकूद करता नजर आया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Celebrate the New Year at Jubilee Park has over 70,000