फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी समारोह में जमकर चले लाठी डंडे

शादी समारोह में जमकर चले लाठी डंडे

क्षेत्र के गांव नगला खादर में शादी समारोह में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से चले लाठी डंडों में आधा दर्जन लोग चुटहिल हो गए। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया, जबकि...

शादी समारोह में जमकर चले लाठी डंडे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 12 Nov 2016 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के गांव नगला खादर में शादी समारोह में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से चले लाठी डंडों में आधा दर्जन लोग चुटहिल हो गए। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया, जबकि कई लोग पुलिस को देखकर भाग गए।

शुक्रवार की रात नगला खादर में एक शादी समारोह पूरे गांव के लोग एकत्रित होकर नाते रिश्तेदारों को खाना खिला रहे थे। तभी गांव के ही दीपक पुत्र नरेंद्र सिंह और संजीव पुत्र सुरेश चन्द्र में किसी बात को लेकर गाली गलौज होने लगी। जब इसकी जानकारी दोनों पक्षों के समर्थकों को हुई तो वे घरों से लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और एक दूसरे पर बरसाने लगे। इस मारपीट की घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इसी बीच किसी ने थाना पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर पहुंची पुलिस ने नरेंद्र सिंह पुत्र मुलायम सिंह, अन्नू, दीपक पुत्रगण नरेंद्र सिंह के अलावा दुर्वेश पुत्र गेंदा लाल निवासी नगला हीरे थाना बकेवर को मौके से गिरफ्तार कर शान्ति भंग के आरोप में जेल भेज दिया। जबकि दूसरे पक्ष से प्रदीप, संजीव पुत्रगण सुरेश चन्द्र, के साथ साथ महेश पुत्र छोटे लाल निवासीगण नगला खादर समेत ाधा दर्जन लोग पुलिस को चकमा देकर भाग गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें