फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला ने बच्चा समझ गोद में उठाया, निकला 46 साल का

महिला ने बच्चा समझ गोद में उठाया, निकला 46 साल का

वियतनाम में अमेरिका की एक मशहूर महिला उद्योगपति के साथ अजीबोगरीब घटना हुई। एक बच्चे को गोद में उठाने के बाद उसे पता चला कि वह बच्चा नहीं, बल्कि एक शादीशुदा इनसान है। हालांकि अपने छोटे कद और मासूम...

महिला ने बच्चा समझ गोद में उठाया, निकला 46 साल का
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 10 May 2016 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

वियतनाम में अमेरिका की एक मशहूर महिला उद्योगपति के साथ अजीबोगरीब घटना हुई। एक बच्चे को गोद में उठाने के बाद उसे पता चला कि वह बच्चा नहीं, बल्कि एक शादीशुदा इनसान है। हालांकि अपने छोटे कद और मासूम चेहरे के कारण वह किसी बच्चे के समान ही नजर आ रहा था। 

मिशेल मून उद्यमियों के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं। तभी मंच पर एक बच्चा उन्हें फूलों का गुलदस्ता देने के लिए चढ़ा। उसे देखकर मिशेल अभिभूत हो गईं। उन्होंने गुलदस्ता लेकर खुशी से बच्चे को गोद में उठा लिया और सेल्फी ली। तभी नीचे से एक महिला ने कहा, मिशेल उस लड़के को नीचे उतार दीजिए, वह मेरा पति है। यह सुनकर मिशेल झेंप गईं। उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति को गोद से नीचे उतार दिया। 

हाल में मौजूद लगभग तीन हजार लोग इस अप्रत्याशित वाकये को देखकर हंस पड़े। जिस शख्स को मिशेल ने बच्चा समझकर अपनी गोद में उठाया था, वह वास्तव में बेहद कम लंबाई वाला 46 साल का शादीशुदा आदमी था। हालांकि उसकी कम लंबाई का कारण पता नहीं चला।

अल्टीमो अंडरगारमेंट्स कंपनी की संस्थापक मिशेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस सज्जन की तस्वीर जारी की। साथ ही लिखा, मैंने इन्हें छह साल का बच्चा समझकर गोद में उठाया था, लेकिन यह पूरे सयाने हैं। 

कुछ लोगों ने मिशेल के इस ट्विट को उनकी कंपनी के प्रचार का हथकंडा बताया है। हांलाकि कंपनी ने इस बात को खारिज कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें