फोटो गैलरी

Hindi Newsपनामागेट: चुप रहने के लिए की गई थी 10 अरब रुपये की पेशकश- इमरान खान

पनामागेट: चुप रहने के लिए की गई थी 10 अरब रुपये की पेशकश- इमरान खान

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ प्रमुख इमरान खान ने दावा किया है कि पनामा लीक मुद्दे पर मुंह बंद रखने के लिए प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने उन्हें 10 अरब रुपये देने की पेशकश की थी। हालांकि, सरकार ने इस आरोप को...

पनामागेट: चुप रहने के लिए की गई थी 10 अरब रुपये की पेशकश- इमरान खान
एजेंसीThu, 27 Apr 2017 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ प्रमुख इमरान खान ने दावा किया है कि पनामा लीक मुद्दे पर मुंह बंद रखने के लिए प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने उन्हें 10 अरब रुपये देने की पेशकश की थी। हालांकि, सरकार ने इस आरोप को खारिज कर दिया है। हालांकि, इमरान ने स्पष्ट कर दिया कि शरीफ ने उन्हें सीधे तौर पर रकम की पेशकश नहीं की थी बल्कि उनकी ओर से यह पेशकश आई थी। 

खान ने एआरवाई न्यूज को बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ के मित्रों में शामिल एक व्यक्ति ने उन्हें पनामा लीक मुद्दे पर चुप रहने के लिए 10 अरब रुपये की पेशकश की थी। खान ने कहा कि वह व्यक्ति उनसे करीब दो हफ्ते पहले मिला था और उन्हें बताया कि उन्हें यह काम दिया गया है। क्रिकेटर से नेता बने 64 वर्षीय खान ने कहा कि वह मुझसे करीब दो हफ्ते पहले मिलने आए थे और पेशकश के बारे में मुझे बताया था। उनके हवाले से खान ने बताया, 10 अरब रुपया तो सिर्फ शुरुआत मात्र है। यदि मैंने कुछ नरमी दिखाई तो वे मुझे उससे भी ज्यादा दे सकते हैं।

JEE Mains 2017: कंपाउंडर के बेटे ने 360/360 स्कोर के साथ किया TOP

हालांकि, मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ ने लाहौर में एक कार्यक्रम में खान के दावे को खारिज करते हुए कहा कि इमरान खान ने झूठ बोलने का एक रिकार्ड बनाया है। जियो न्यूज ने उनके हवाले से बताया, मुझे इस विषय को अदालत में ले जाने का अधिकार है। आरोपों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री मरियम औरंगजेब ने कहा कि इमरान जादूगर हैं। उन्होंने 10 अरब रुपये का दावा करने को लेकर इमरान को झूठा बताया। 

निगरानीः छत्तीसगढ़ के जंगलों में नक्सलियों को खोज रहे हैं मानवरहित टोहीविमान
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें