फोटो गैलरी

Hindi Newsओबामा ने बेहतर राष्ट्रपति, बेहतर इंसान बनाने के लिए देशवासियों का धन्यवाद किया

ओबामा ने बेहतर राष्ट्रपति, बेहतर इंसान बनाने के लिए देशवासियों का धन्यवाद किया

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने शनिवार को रेडियो और इंटरनेट पर देश के नाम आखिरी संबोधन दिया और अपने को बेहतर राष्ट्रपति एवं बेहतर इंसान बनाने के लिए देशवासियों को धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने...

ओबामा ने बेहतर राष्ट्रपति, बेहतर इंसान बनाने के लिए देशवासियों का धन्यवाद किया
एजेंसीSat, 14 Jan 2017 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने शनिवार को रेडियो और इंटरनेट पर देश के नाम आखिरी संबोधन दिया और अपने को बेहतर राष्ट्रपति एवं बेहतर इंसान बनाने के लिए देशवासियों को धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने अपने आठ साल के कार्यकाल में अमेरिकी जनता में अच्छाई, संयम और उम्मीद देखी।
    
ओबामा ने कहा कि अमेरिकी लोग जहां भी रहे हों, उन्होंने मुझे ईमानदार बनाए रखा, प्रेरित किए रखा और मुझे निरंतर मुझे आगे बढ़ने दिया। हर दिन, मैंने आपसे कुछ सीखा। आप लोगों ने मुझे एक बेहतर राष्ट्रपति और एक बेहतर इंसान बनाया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के तौर पर अमेरिकी जनता की सेवा करना उनके जीवन का सम्मान रहा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि आठ साल के बाद मैं देश की संभावना को लेकर और अधिक आशावान हूं। एक नागरिक के तौर पर आपके साथ काम करने को उत्सुक हूं। उन्होंने कहा कि आठ वर्षों के दौरान मैंने अमेरिकी जनता में अच्छाई, संयम और उम्मीद देखी है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें