फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तानी सेना के हवाई हमलों में 20 आतंकी ढेर

पाकिस्तानी सेना के हवाई हमलों में 20 आतंकी ढेर

पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने शुक्रवार को अफगानिस्तान की सीमा से लगते अशांत उत्तर पश्चिमी कबाइली क्षेत्र में आतंकी ठिकानों पर बमबारी की जिसमें कम से कम 20 आतंकवादी मारे गए। सेना ने इस इलाके में...

पाकिस्तानी सेना के हवाई हमलों में 20 आतंकी ढेर
एजेंसीFri, 19 Jun 2015 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने शुक्रवार को अफगानिस्तान की सीमा से लगते अशांत उत्तर पश्चिमी कबाइली क्षेत्र में आतंकी ठिकानों पर बमबारी की जिसमें कम से कम 20 आतंकवादी मारे गए। सेना ने इस इलाके में तालिबान के खिलाफ व्यापक अभियान छेड़ रखा है।

हवाई हमले खैबर जिले में किए गए जो एक तरफ से अफगानिस्तान की सीमा से लगता है और दूसरी तरफ खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की राजधानी पेशावर से लगता है। पाकिस्तानी सेना ने कहा कि दूरदराज के क्षेत्रों में किए गए हवाई हमलों में 20 आतंकवादी मारे गए जिनमें उनके कुछ महत्वपूर्ण कमांडर भी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि हमलों में 18 आतंकवादी घायल हुए हैं। स्वतंत्र सूत्रों से सूचना की पुष्टि नहीं हो पाई क्योंकि यह इलाका दूरदराज का है और पत्रकारों की सीमाओं से बाहर है। आज का हमला ऐसे समय हुआ है जब पाकिस्तान के सेना प्रमुख राहील शरीफ खैबर में सेना के अग्रिम मोर्चों के दौरे पर हैं। सेना के अनुसार जनरल शरीफ ने कहा कि आतंकवाद को देश से पूरी तरह खत्म कर दिया जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें