फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: इस बार फिर सुर्खियों में छाया है पाकिस्तानी चाय वाला

VIDEO: इस बार फिर सुर्खियों में छाया है पाकिस्तानी चाय वाला

सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाला पाकिस्तान का चाय वाला इस बार फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है। इस बार अरशद खान अपने म्यूजिक वीडियों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल अरशद खान इस बार एक म्यूजिक...

VIDEO: इस बार फिर सुर्खियों में छाया है पाकिस्तानी चाय वाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Nov 2016 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाला पाकिस्तान का चाय वाला इस बार फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है। इस बार अरशद खान अपने म्यूजिक वीडियों को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल अरशद खान इस बार एक म्यूजिक वीडियों में सामने आए हैं। इस म्यूजिक वीडियो को उसमैस खान ने डायरेक्ट किया है और पाकिस्तानी बैंड लिल माफिया मुंदीर ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस गाने के बोल हैं 'चायवाला, चायवाला, जिसका है अंदाज निराला, जिसका खुला किस्मत का ताला', वीडियो एक न्यूज स्टूडियों से शुरू होता है जिसमें एंकर ब्रेकिंग न्यूज पढ़ता है। 

कुछ समय पहले अरशद खान इस्लामाबाद में पेशावर मोड़ स्थित इतवार बाजार में चाय की दुकान चलाते थे। अरशद ने एक स्थानीय चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें देखने के लिए बहुत सारे लोग आते हैं, कोई उनसे बात करना चाहता है तो कोई उनके साथ फोटो लेना चाहता है इसके बाद अरशद की तस्वीर फोटोग्राफर जिया अली ने ली और सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर पर लोगों ने खब कमेंट किए। अशरद को हॉट चायवाला भी कहकर संबोधित किया गया।

अलेप्पे में भारी बमबारी, 7 साल की मासूम का आखिरी संदेश वायरल
क्रिकेटर युवराज से 5 साल छोटी हैं हेजल कीच
Birthday: 117 साल की हुईं दुनिया की सबसे बुजुर्ग इंसान एम्मा मोरानो

देखें वीडियो:  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें