फोटो गैलरी

Hindi Newsसोशल मीडिया से नहीं जुड़े हैं पाकिस्तान सेना के नए सेना प्रमुख

सोशल मीडिया से नहीं जुड़े हैं पाकिस्तान सेना के नए सेना प्रमुख

पाकिस्तान की सेना ने रविवार को कहा कि अगले सेनाप्रमुख के रूप में चुने गए जनरल कमर जावेद बाजवा सोशल मीडिया से बिल्कुल नहीं जुड़े हैं और उनके नाम से मौजूद कोई भी अकाउंट फर्जी है। सेना की मीडिया शाखा...

सोशल मीडिया से नहीं जुड़े हैं पाकिस्तान सेना के नए सेना प्रमुख
एजेंसीSun, 27 Nov 2016 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की सेना ने रविवार को कहा कि अगले सेनाप्रमुख के रूप में चुने गए जनरल कमर जावेद बाजवा सोशल मीडिया से बिल्कुल नहीं जुड़े हैं और उनके नाम से मौजूद कोई भी अकाउंट फर्जी है।

सेना की मीडिया शाखा के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल असीम सलीम बाजवा ने कहा कि चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल कमर बाजवा सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। उनके नाम पर फेसबुक, टि्वटर और अन्य सोशल मीडिया पर मौजूद अकाउंट तथा आईडी फर्जी हैं। प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा जनरल बाजवा को पाकिस्तानी सेना का अगला चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ नियुक्त किए जाने के महज एक दिन बाद यह टवीट किया गया है। वह जनरल राहील शरीफ का स्थान लेंगे। 60 वर्षीय राहील अपना तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा कर रहे हैं।

सेना के प्रवक्ता ने यह घोषणा भी की कि सेना के कमान में बदलाव मंगलवार को सैन्य मुख्यालय में होगा। वहीं नए प्रमुख का स्वागत किया जाएगा। खबरों के अनुसार, ज्वाइंट चीफस ऑफ स्टाफ कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष जनरल जुबैर महमूद हयात कल अपना पदभार संभालेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें