फोटो गैलरी

Hindi Newsजर्मनी के सिनेमाघर में गोलीबारी, 50 घायल, हमलावर ढेर

जर्मनी के सिनेमाघर में गोलीबारी, 50 घायल, हमलावर ढेर

जर्मनी का एक सिनेमा घर गुरुवार की शाम फायरिंग से दहल उठा। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की सूचना हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नकाबपोश हमलावर को मार गिराया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,...

जर्मनी के सिनेमाघर में गोलीबारी, 50 घायल, हमलावर ढेर
एजेंसीThu, 23 Jun 2016 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

जर्मनी का एक सिनेमा घर गुरुवार की शाम फायरिंग से दहल उठा। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की सूचना हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नकाबपोश हमलावर को मार गिराया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हमले में करीब 50 लोग घायल हुए है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रैंकफर्ट के पास वियर्नहेम में मौजूद किनोप्लेक्स नाम के इस सिनेमा घर में घुसने के बाद हमलावर ने हाॠल को अंदर से बंद कर लिया था। हालांकि, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावर को मारा गिराया। 

जर्मनी के गृह मंत्री पीटर ब्यूथ ने बताया कि हमलावर ने सिनेमा घर में छिपने से पहले कई गोलियां चलाई थीं। उन्होंने कहा कि पुलिस को पहले लगा कि बंदूकधारी ने लोगों को बंधक बनाया है। इसलिए उसे गोली मारी गई। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि घटनास्थल से करीब 20 लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि हमलावर की गोलियों से कोई घायल हुआ है या नहीं। अधिकतर लोग आंसू गैस से प्रभावित बताए जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अगर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई नहीं की होती तो ओरलैंडों के नाइटक्लब की तरह काफी लोग मारे जाते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें