फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं भगवान द्वारा बनाया गया सबसे महान रोजगार सृजक होऊंगा: ट्रम्प

मैं भगवान द्वारा बनाया गया सबसे महान रोजगार सृजक होऊंगा: ट्रम्प

अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार को जोर देते हुए कहा कि वह भागवान द्वारा बनाए गए सबसे बड़े रोजगार सृजक होंगे और साथ ही निजी फर्मों के माध्यम से वह कितनी नई नौकरियां देश में...

मैं भगवान द्वारा बनाया गया सबसे महान रोजगार सृजक होऊंगा: ट्रम्प
एजेंसीThu, 12 Jan 2017 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार को जोर देते हुए कहा कि वह भागवान द्वारा बनाए गए सबसे बड़े रोजगार सृजक होंगे और साथ ही निजी फर्मों के माध्यम से वह कितनी नई नौकरियां देश में वापस लाने में सफल रहे हैं यह भी बताया।

छह महीने में अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में ट्रम्प ने कहा कि हम नौकरियों का सृजन करने वाले हैं। मैंने कहा है कि मैं भगवान द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा रोजगार सृजक होऊंगा। और मैं सच कह रहा हूं, मैं इस पर कड़ी मेहनत करने वाला हूं। उन्होंने कहा कि हमें कुछ और चीजें भी चाहिए थोड़े से भाग्य के अलावा, लेकिन मुझे लगता है कि हम इसमें अच्छा काम करने वाले हैं। और हमने जो किया है, मुझे उस पर बहुत गर्व है।

ट्रम्प ने कहा कि कई कार कंपनियां वापस आने वाली हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास अन्य कंपनियां भी हैं। अगले कुछ सप्ताह में मध्य-पश्चिम में कारोबार लगा रही कंपनियों के बारे में बड़ी घोषणाएं होने वाली हैं। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले ही फिएट क्रिश्लर ने दूसरे देश के बजाए अमेरिका में और एक फैक्टरी लगाने की घोषणा की है। ट्रम्प ने कहा कि फोर्ड ने भी मैक्सिको में अरबो डॉलर की लागत से बनने वाली फैक्टरी की योजना रद्द कर दी है। वह मिशिगन आ रही है, संभवत: मौजूदा फैक्टरी को ही बड़ा करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें