फोटो गैलरी

Hindi Newsसोशल मीडिया में छाया नीली आखों वाला पाकिस्तान का चायवाला, पढ़ें क्यों

सोशल मीडिया में छाया नीली आखों वाला पाकिस्तान का चायवाला, पढ़ें क्यों

भारत-पाकिस्तान के रिश्ते इस समय भले ही सबसे खराब दौर से गुजर रहे हों, लेकिन फिलहाल दोनों देशों में सोशल मीडिया पर एक नीली आंखों वाला पाकिस्तानी छाया हुआ है। यह पाकिस्तानी कोई सेलिब्रिटी हीरो या...

सोशल मीडिया में छाया नीली आखों वाला पाकिस्तान का चायवाला, पढ़ें क्यों
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Oct 2016 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत-पाकिस्तान के रिश्ते इस समय भले ही सबसे खराब दौर से गुजर रहे हों, लेकिन फिलहाल दोनों देशों में सोशल मीडिया पर एक नीली आंखों वाला पाकिस्तानी छाया हुआ है। यह पाकिस्तानी कोई सेलिब्रिटी हीरो या हीरोइन नहीं, बल्कि इस्लामाबाद का एक चायवाला है। 

इनका नाम अरशद खान है और वह इस्लामाबाद में पेशावर मोड़ स्थित इतवार बाजार में चाय की दुकान चलाते हैं। अरशद ने एक स्थानीय चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें देखने के लिए बहुत सारे लोग आते हैं, कोई उनसे बात करना चाहता है तो कोई उनके साथ फोटो लेना चाहता। खुद को मिल रही लोकप्रियता से वह खुश तो हैं लेकिन काम के समय उन्हें यह सब अच्छा नहीं लगता है। 

अरशद की तस्वीर फोटोग्राफर जिया अली ‘जावेरिया’ ने कुछ माह पहले ली थी। इसे उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। जिया को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनकी ली हुई यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो जाएगी। इंटाग्राम पर अरशद की फोटो लाइक करने वालों की संख्या छह हजार पार पहुंच चुकी है। तस्वीर की बढ़ती लोकप्रियता देख जिया ने बाद में फोटो पर वॉटरमार्क लगा दिया। 

इस पर लोगों ने काफी चुटीले अंदाज में कमेंट भी किए हैं। जैसे किसी ने लिखा है, अब फवाद खान से आगे बढ़ते हैं, हमारे पास एक हॉट चायवाला है। पाकिस्तान में कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं, पाकिस्तान का ये चायवाला, हिंदुस्तान के कॉफीवाले (करण जौहर) से कई गुना बेहतर है।  

लोगों ने फोटोशॉप सॉफ्टवेयर की मदद से कई आधुनिक कपड़ों और अंदाज में इनकी तस्वीरें बनाकर पोस्ट कर दी हैं। इनमें अरशद किसी अंतरराष्ट्रीय फैशन मॉडल या हॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहे हैं। वह पाकिस्तान ही नहीं भारत और मध्य पूर्व में भी छाए हुए हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें