फोटो गैलरी

Hindi NewsUAE के उप प्रधानमंत्री के काफिले पर पाकिस्तान में हुआ हमला

UAE के उप प्रधानमंत्री के काफिले पर पाकिस्तान में हुआ हमला

संयुक्त अरब अमीरात के उप प्रधानमंत्री शहजादा शेख सैफ बिन जायद अल नाहयान समेत शाही परिवार के कई सदस्य पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में आज बंदूकधारियों द्वारा उनके काफिले को निशाना बनाकर किये...

UAE के उप प्रधानमंत्री के काफिले पर पाकिस्तान में हुआ हमला
एजेंसीTue, 20 Dec 2016 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त अरब अमीरात के उप प्रधानमंत्री शहजादा शेख सैफ बिन जायद अल नाहयान समेत शाही परिवार के कई सदस्य पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में आज बंदूकधारियों द्वारा उनके काफिले को निशाना बनाकर किये गये हमले में बाल—बाल बच गये। वे लोग होबारा बस्टर्ड के शिकार के लिए निकले थे। पुलिस ने बताया कि पंजगूर के गुचक इलाके में हुए हमले में शिकारियों के दल को कोई नुकसान नहीं हुआ, हालांकि गोलीबारी में काफिले के दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गये। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, करीब 10 बंदूकधारी मोटरसाइकिल पर सवार होकर काफिले के पास आए और गोलीबारी शुरू कर दी। हालांकि काफिले के साथ चल रहे फं्रटियर कोर के जवानों ने उन पर गोलीबारी की तो वे भाग निकले। इलाके की घेराबंदी की गयी है और काफिले को उनके शिविर में ले जाया गया है। पंजगूर के उपायुक्त हबीबुर रहमान ने घटना की पुष्टि की है। डॉन की खबर के मुताबिक बलूचिस्तान लिबरेशन फ्रंट ने हमले की जिम्मेदारी का दावा किया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें