फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक फौज के साथ मिलकर कराएंगे कश्मीर को आज़ाद: हाफिज सईद

पाक फौज के साथ मिलकर कराएंगे कश्मीर को आज़ाद: हाफिज सईद

दुनिया के सर्वाधिक वांछित आतंकवादियों में गिने जाने वाले हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए एक साक्षात्कार में कहा कि भारत कश्मीर को आजाद कर दे। सईद ने धमकी दी कि यदि भारत ऐसा नहीं...

पाक फौज के साथ मिलकर कराएंगे कश्मीर को आज़ाद: हाफिज सईद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Apr 2015 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के सर्वाधिक वांछित आतंकवादियों में गिने जाने वाले हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए एक साक्षात्कार में कहा कि भारत कश्मीर को आजाद कर दे। सईद ने धमकी दी कि यदि भारत ऐसा नहीं करता है तो हम पाकिस्तानी सेना के साथ मिलकर कश्मीर को आजाद कराएंगे।

एक पाकिस्तानी चैनल के साथ साक्षात्कार में हाफिज सईद ने कहा कि कश्मीरी वर्षों से अपनी आजादी की जंग लड़ रहे हैं। उसने कहा कि हम कश्मीरियों की लड़ाई में हक के साथ उनके साथ हैं।

सईद ने कहा कि कश्मीरियों के अधिकारों के लिए हम उनके साथ जेहाद करेंगे। यह पूछे जाने पर कि बिना हथियार जंग कैसे लड़ेंगे, हाफिज सईद ने जवाब दिया कि हम पाकिस्तानी सरकार और सेना से सहयोग लेंगे और भारत से युद्ध लड़ेंगे।

हाफिज सईद ने कहा कि पाक हुकूमत भी मानती रही है कि कश्मीरियों की मांग जायज है। हाफिज सईद इस्लाम का हवाला देते हुए कहा कि कश्मीर से हमारा दिल का नाता है उसे हक दिलाने के लिए हम उसके लिए युद्ध करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें