फोटो गैलरी

Hindi Newsहरदोई में झोले में मिला नवजात का शव

हरदोई में झोले में मिला नवजात का शव

मंगलवार को शहर के मोहल्ला आजाद नगर में एक गंदे नाले के पास झोले में नवजात का शव पड़ा मिला। उसे जानवर नोच रहे थे। यह देख कर लोगों को जानकारी हुई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे...

हरदोई में झोले में मिला नवजात का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को शहर के मोहल्ला आजाद नगर में एक गंदे नाले के पास झोले में नवजात का शव पड़ा मिला। उसे जानवर नोच रहे थे। यह देख कर लोगों को जानकारी हुई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसे लेकर लोगों के बीच काफी चर्चा हो रही है।

कोतवाली शहर के मोहल्ला आजाद नगर में पीपर वाली गली मे गंदे नाले के पास एक झोले में कुत्ते व कौए नोच रहे थे। इस बात की जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पास में जाकर लोगों ने देखा तो झोले में नवजात का शव पड़ा था। यह देख कर लोग सन्न रह गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है, कि इस तरह से शव को लाने वाला कौन हैं। आखिर कौन सी ऐसी मां होगी, जिसने अपने मासूम के शव को इस तरह से डाल कर चली गई। वहीं पुलिस अभी पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। कोतवाल कमलेश नारायण पांडेय के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें