फोटो गैलरी

Hindi Newsहत्याकांड में एक पर एनएसए सहित तीनों आरोपियों पर लगा गैंगस्टर

हत्याकांड में एक पर एनएसए सहित तीनों आरोपियों पर लगा गैंगस्टर

पिहानी में पुलिस ने नगर के चर्चित निमिष हत्याकांड में एक हत्यारोपी पर एनएसए के साथ ही तीनों हत्यारों पर गैगस्टर के तहत कार्रवाई की है। पुलिस की इस कार्रवाई की लोगों ने सराहना करते हुए कहा कि कड़ी...

हत्याकांड में एक पर एनएसए सहित तीनों आरोपियों पर लगा गैंगस्टर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पिहानी में पुलिस ने नगर के चर्चित निमिष हत्याकांड में एक हत्यारोपी पर एनएसए के साथ ही तीनों हत्यारों पर गैगस्टर के तहत कार्रवाई की है। पुलिस की इस कार्रवाई की लोगों ने सराहना करते हुए कहा कि कड़ी कार्रवाई से ही अपराधियों के हौसले पस्त होंगे। पुलिस ने हत्यारोपी मोहल्ला मिश्राना निवासी तुषार सक्सेना पर एनएसए के तहत कार्रवाई की। इसके अलावा पुलिस ने मोहल्ला भाटनटोला निवासी सूरज मिश्रा व लखनऊ निवासी राहुल ऊर्फ विक्की व तुषार पर गैंगेस्टर के तहत भी कार्रवाई की गई।

दरअसल गत वर्ष दिसम्बर माह में मोहल्ला भाटनटोला निवासी निमिष गुप्ता पुत्र नरेशचन्द्र की निर्मम हत्या करके उसके शव को बोरी आदि में भरकर लेहना पुल पर नहर में फेंंक दिया था। पुलिस की तहकीकात में निमिष के दोस्त सूरज, राहुल व तुषार ही कातिल निकले थे। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने कई दिनों तक नहर पुल में शव की खोजबीन की थी लेकिन उसका शव टड़ियावां थानाक्षेत्र के हर्रई नहर पुल के पास उतराता मिला था। आरोपियों ने पुलिस के सामने निमिष की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए पूरी घटना का खुलासा किया था। सूरज ने बताया था कि पैसों की खातिर उसने राहुल व तुषार के साथ मिलकर निमिष को अगवा किया था और खुल जाने के डर से अपने घर में उसकी निर्मम हत्या कर दी थी, उसके हांथ काटकर अलग कर दिए थे। इस जघन्य वारदात से पूरा कस्बा सिहर गया था और निमिष के परिजनों के अलावा कस्बे के लोगों ने भी कड़ी सजा दिए जाने की मांग की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें