फोटो गैलरी

Hindi Newsमोटर साइकिल की टक्कर से भट्ठा मजदूर घायल

मोटर साइकिल की टक्कर से भट्ठा मजदूर घायल

गुरुवार की सुबह शिवली-रसूलाबाद रोड पर तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से एक ईट भट्टा मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गया। वही बाइक चालक का पैर भी फ्रैक्चर हो गया है।औरैया जपद के सहायल थाना क्षेत्र के भरखा...

मोटर साइकिल की टक्कर से भट्ठा मजदूर घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Mar 2017 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार की सुबह शिवली-रसूलाबाद रोड पर तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से एक ईट भट्टा मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गया। वही बाइक चालक का पैर भी फ्रैक्चर हो गया है।

औरैया जपद के सहायल थाना क्षेत्र के भरखा गांव निवासी शिवेंद्र (24) अपनी बाइक से पिता वीरेंद्र सिंह की दवा लेने के लिए चौबेपुर स्थित शंकरा आई हास्पिटल से दवा लेने जा रहा था। अभी वह शिवली कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद रोड पर बन्नाुपर गांव के समीप ईट भट्ठे के पास पहुंचे थे कि ईट भट्ठे पर काम करने वाला मजदूर मुकेश पुत्र मेवालाल निवासी भंवरपुर थाना रूरा अचानक सड़क पर आ गया।

इससे बाइक सवार ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाइक सवार शिवेन्द्र भी उछलकर दूर जा गिरा। मौके पर ही उसका पैर टूट गया। सूचना पर पहुंची शिवली पुलिस ने घायलों को उठवाकर कानपुर हैलट अस्पताल भेजा है जहां दोनों का उपचार चल रहा है। दोनांे की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। औनहां चौकी प्रभारी तिलकधारी सरोज ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए कानपुर भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें