फोटो गैलरी

Hindi Newsदरोगा की पत्नी से टप्पेबाजी, लाखों के गहने उड़ाए

दरोगा की पत्नी से टप्पेबाजी, लाखों के गहने उड़ाए

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद जेवर दूना करने का झांसा देकर टप्पेबाजों ने दरोगा की पत्नी से लाखों के गहने हड़प कर लिए। इस खबर के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और टप्पेबाजों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन समाचार...

दरोगा की पत्नी से टप्पेबाजी, लाखों के गहने उड़ाए
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 31 Jan 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर। हिन्दुस्तान संवाद

जेवर दूना करने का झांसा देकर टप्पेबाजों ने दरोगा की पत्नी से लाखों के गहने हड़प कर लिए। इस खबर के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और टप्पेबाजों की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस को सफलता नहीं मिली थी। इस घटना के बाद मुख्यालय में भी पुलिस ने सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

झांसी जनपद में तैनात दरोगा सुरेंद्र पाल सिंह की पत्नी सोमवती का मौदहा कोतवाली के टिकरी गांव में मायका है। मायके में किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए सोमवती आई हुई थी। मंगलवार को सोमवती गांव की नाते-रिश्तेदार महिलाओं के साथ खरीददारी करने के लिए मौदहा कस्बे पहुंची थी। शाम करीब पांच बजे के आसपास उपरौस मोहल्ला के माजिद कॉप्लैक्स के पास सोमवती को दो युवक मिल गए। जिन्होंने उसे जेवर दोगुना करने का झांसा दिया। टप्पेबाजों ने सबूत के तौर पर अपने ही साथी के वो जेवर दिखाए, जो उन्होंने दोगुने किए हुए थे।

सोमवती टप्पेबाजों की बातों में आ गई और उसने अपने सोने के बाले, मंगल सूत्र और चैन टप्पेबाजों को थमा दी। इसके बाद टप्पेबाजों ने रुमाल में सारा माल लपेटने के बाद अगरबत्ती सुलगाई और सोमवती को आंखें बंद करने को कहा। जैसे ही सोमवती ने आंखें बंद की, वैसे ही टप्पेबाज जेवर लेकर रफू-चक्कर हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें