फोटो गैलरी

Hindi Newsराठ में चुनावी रंजिश में तीन को गोलियों से भूना

राठ में चुनावी रंजिश में तीन को गोलियों से भूना

कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव में ग्राम प्रधान पद के चुनाव से पैदा हुई रंजिश में रविवार को प्रधान के करीबियों पर दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया। चुन-चुनकर तीन लोगों को गोलियों से भून दिया गया। जिनकी...

राठ में चुनावी रंजिश में तीन को गोलियों से भूना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव में ग्राम प्रधान पद के चुनाव से पैदा हुई रंजिश में रविवार को प्रधान के करीबियों पर दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया। चुन-चुनकर तीन लोगों को गोलियों से भून दिया गया। जिनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना से इलाके में सनसनी के साथ दहशत फैली हुई है। भारी पुलिस फोर्स के साथ डीएम-एसपी गांव में डेरा डाले हुए हैं।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अकौना गांव में महबूब की पत्नी जुलेखा ने ग्राम प्रधान पद का चुनाव जीता था। इस चुनाव में गांव के दबंग लालदीवान दाऊ की पत्नी भगवती तीसरे स्थान पर चली गई थी। चुनाव के दौरान लालदीवान के भांजे महेंद्र लोधी ने महबूब के ऊपर पत्नी को चुनाव न लड़ने का दबाव भी डाला था। मगर दबाव को दरकिनार कर महबूब की पत्नी की जीत से लालदीवान का पूरा कुनबा तिलमिला उठा था। इस दौरान कई बार महबूब को धमकियां भी दी गई थी।

रविवार को दिन के डेढ़ बजे के आसपास प्रधानपति महबूब के करीबी गांव की सीसी सड़क का निर्माण अपनी निगरानी में करा रहे थे। दिन में मजदूरों की छुट्टी के समय महेंद्र ने अपने साथियों महेश, करन, जीतेंद्र और हरचरन के साथ धावा बोला। राइफलों से लैस हमलावरों ने सबसे पहले परमेश्वरी अहिरवार (38) को गोली मारी। इसके बाद सभी हमलावरों ने चुन-चुनकर महबूब के करीबियों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस गोलीबारी में बाबूलाल अहिरवार (38), धनीराम (57) और मुन्ना लोधी (45) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि परमेश्वरी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद झांसी रेफर किया गया है।

खूनी वारदात की खबर से जिले में हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी उदयवीर सिंह यादव, पुलिस अधीक्षक एके सिंह, एसडीएम मौदहा मुहम्मद रिजवान, सीओ योगेश कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। कई थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया। इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है। एसपी एके सिंह का कहना है कि हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर टीमें गठित की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें