फोटो गैलरी

Hindi Newsरुद्रपुर में पुलिस देखकर भागा मुर्दा

रुद्रपुर में पुलिस देखकर भागा मुर्दा

नारायणपुर में नशे में धुत्त युवक को लेकर उड़ाई गई अफवाह ने पुलिस के होश उड़ा दिए। युवक की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बगैर जांच कराए, उसकी शिनाख्त करानी शुरू कर दी। इस बीच युवक को होश आ गया।...

रुद्रपुर में पुलिस देखकर भागा मुर्दा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 03 Nov 2016 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नारायणपुर में नशे में धुत्त युवक को लेकर उड़ाई गई अफवाह ने पुलिस के होश उड़ा दिए। युवक की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बगैर जांच कराए, उसकी शिनाख्त करानी शुरू कर दी। इस बीच युवक को होश आ गया। उसे उठता देखकर पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए।

पुलिस के मुताबिक थाना किच्छा के ग्राम नारायणपुर में गुरुवार की सुबह एक खेत में किसी ने लाश पड़ी होने की सूचना दी। यह देख मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। इस बीच किसी ने पुलिस के 100 नंबर पर युवक की हत्या कर शव खेत में फेंके जाने की सूचना दे दी। इसका पता चलते ही सीओ किच्छा हरीश मेहरा पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। खेत में एक व्यक्ति को अचेत पड़ा देख पुलिस भी गच्चा खा गयी और पुलिस कर्मी आसपास के लोगों से उसकी शिनाख्त का प्रयास करने लगे। साथ ही उसकी जांच करने लगे। बताया जा रहा है कि इसी बीच खेत में बेसुध पड़ा युवक का शव खड़ा हो गया और पुलिस को देख वहां से भाग गया। यह देख पुलिस के साथ ही मौजूद लोग हक्के बक्के रह गए। बाद में पुलिस ने युवक के संबंध में जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह शराब के नशे में था। किसी ने उसे मृत मानकर पुलिस को लाश पड़ी होने की सूचना दे दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें